बेकाबू होती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसी उतरे सड़कों पर.

आज के दिन महात्मा गांधी ने शुरू किया था अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन

फतह सिंह उजाला
गुयग्राम।  कांग्रेसी कार्यकर्ता एकजुट होकर देश में बढ़ती महंगाई, डीजल तथा पेट्रोल और रसोई गैस के बढ़ते दामों का विरोध करने के लिए सडकों पर उतरे।  प्रदर्शन की अगुवाई पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने की। कैप्टन अजय यादव ने बताया कि 9 अगस्त को ही कांग्रेस पार्टी द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पंडित जवाहरलाल नेहरू आदि महान नेताओं के नेतृत्व में अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन चलाया गया था।

आज 9 अगस्त के दिन देश के लिए शहीद हुए ऐसे महान नेताओं को याद किया गया और मौजूदा समय में देश के जो हालात हैं उस हालात से देश को निकालने के लिए अब वक्त आ गया है मोदी हटाओ अभियान चलाने का। आज के दिन सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी का विरोध करते हुए अब देश से मोदी को हटाने का अभियान शुरू किया है। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि तिरंगा यात्रा करके भाजपा सरकार अपनी नाकामियों को छुपाना चाहती है। वहीं हरियाणा में एक के बाद एक पेपर लीक हो रहे हैं और सरकार के पास इस बात का कोई जवाब नही है। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि गुडगांव नगर निगम के पैसे को दोनों हाथों से लुटाया जा रहा है। 150 करोड रूपये नगर निगम फरीदाबाद को दिए हुए हैं, 791 करोड रूपये जीएमडीए के गठन पर एमसीजी ने ट्रांसफर किए, 22 करोड रूपये फरीदाबाद की कूडा उठाने वाली कंपनी को भुगतान किया और 118 करोड रूपये प्रदेशभर के निकायों को बिजली बिल अदा करने में खर्च कर दिए। इस तरह से गुडगांव के लोगों की जेब से पैसा छीनकर कहीं और दिया जा रहा है। जोकि सरासर गलत है।

इस मौके पर कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने कहा कि सरकार के तानाशाही रवैये, किसान विरोधी तीन कृषि कानून, बढ़ती महंगाई व बेरोजगारीए पेट्रोल व डीजल की आसमान छूती कीमतों, अभिव्यक्ति की आजादी छीनने, पेगासस द्वारा जासूसी करके राष्ट्रहित से खिलवाड़ करने जैसे कारनामों से आम जनता अब त्रस्त हो चुकी है। अब देश की जनता मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। प्रदेश में बढ़ते भ्रष्टाचार और महंगाई तथा बेरोजगारी के मुद्दों पर हम जनता के बीच जा रहे हैं। जनता में जो गुस्सा है वह साफ देखने को मिल रहा है। पूरे देश का युवा मोदी सरकार के विरोध में सडकों पर आ रहा है। इस मौके पर राव कमलवीर, पंकज डावर के साथ सुनीता सहरावत,  ओबीसी सैल के अध्यक्ष लाल सिंह यादव, ओबीसी सैल के राष्ट्रीय महासचिव राहुल यादव, हरपाल तवर, गुडगांव उद्दोग एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण यादव, सुनीता वर्मा, अशोक टोंक, अशोक भास्कर, सतबीर पहलवान, राज यादव, महेश घोड़ारोप, भारत मदान, सुमन सहरावत, सुरेश यादव, अमित कोचर, रेखा यादव, प्रियंका राजपूत, साक्षी, जय सिंह हुड्ड, जितेंद्र बरवाल, सुनील सभरवाल, उमेश गूगलानी, प्रवेश मानेसर समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!