दादरी बार एसोसिएशन ने झज्जर बार एसोसिएशन के प्रधान पर मुकदमा दर्ज किए जाने पर वर्क सस्पेंड कर जताया विरोध

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

3 अगस्त,मंगलवार को जिला दादरी बार एसोसिएशन की बैठक स्थानीय कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बार एसोसिएशन के प्रधान सुरेन्द्र मैहड़ा ने की। प्रधान ने बताया कि बार एसोसिएशन झज्जर के प्रधान पर मुकदमा दर्ज किया गया है जो कि सरासर झूठा है। 

इस पर बार एसोसिएशन दादरी ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए बार अधिवक्ताओं ने कलम छोड़कर अपने कार्य को विराम देते हुए पूरे दिन हड़ताल पर रहे। बार प्रधान ने बताया कि झज्जर पुलिस प्रशासन और डॉक्टरों की गलत मंशा से यह मुकदमा दर्ज हुआ है जिनकी जितनी निंदा की जाए वह कम है। उपस्थित अधिवक्ताओं ने हड़ताल के दौरान मांग की है कि पुलिस प्रशासन तुरंत प्रभाव बार एसोसिएशन झज्जर के प्रधान पर किए गए मुकद्दमें की एफआईआर को रद्द किया जाए और डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए, जिन्होंने अपनी गलती को छुपाने के लिए झूठा मुकदमा बार प्रधान झज्जर पर बनवाया है। 

बार ने दी चेतावनी :-प्रधान ने कहा कि यदि एफआईआर रद्द नहीं हुई तो प्रदेश स्तर पर भी सभी बार एसोसिएशन कोई कड़ा फैसला लेने से झिझकेगी नहीं। बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के बीच पूरा दिन इस मुकद्में पर विचार विमर्श चलता रहा। हड़ताल में बार के सीनियर व जूनियर अधिवक्ता, बार पदाधिकारी उप प्रधान अजय छिकारा, सचिव दीपक श्योराण, सह सचिव संदीप जांगड़ा, खजांची राजवीर वर्मा आदि शामिल रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!