दादरी – दिल्ली रेल शुरु होने पर जिला के लोंगो ने हाऊसिंग बोर्ड चेयरमैन राजदीप फौगाट का आभार जताते हुए किया सम्मानित 
दादरी के विकास के लिए प्रयास सदैव रहेंगे जारी : राजदीप फौगाट 
एक्सप्रेस ट्रेनो के दादरी में ठहराव करवाने के प्रयास रहेंगे जारी : राजदीप फौगाट 

3 अगस्त,दादरी के विकास के लिए हमारे प्रयास सदैव जारी रहेंगे। दादरी के चहुंमुखी विकास के लिए अनेक बड़ी योजनाएँ बनाई जा रही है। जल्दी ही धरातल पर भी इन योजनाओं पर कार्य शुरु हो जाएगा। जिसके बाद दादरी विकास के दृष्टिकोण से प्रदेश में अव्वल स्थान पर स्थापित हो जाएगा। यह बात पूर्व विधायक एवं हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन राजदीप फौगाट ने कही। मंगलवार को दादरी-दिल्ली सीधी रेल सेवा बहाली होने पर दादरी शहर सहित आसपास के गाँवो से सैकड़ो लोंगो ने गांधी नगर स्थित राजदीप फौगाट के आवास पर पहुंच और इस ट्रेन को चलवाने में अहम भूमिका निभाने पर पुर्व विधायक राजदीप फौगाट का आभार व्यक्त किया और मिठाई बांट कर खुशी जताई। 

उपस्थित लोंगो को संबोधित करते हुए चेयरमैन राजदीप फौगाट ने कहा कि दादरी से दिल्ली रेल सेवा के दोबारा से शुरु होने के साथ ही दादरी जिला वासियों की दशको पुरानी बड़ी मांग पुरी हो गई है। क्षेत्र के व्यापारियों, गुडग़ांव-दिल्ली में नौकरी करने वाले युवाओं के साथ-साथ आम आदमी को भी इस ट्रेन के चलने से बहुत फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि दादरी से दिल्ली के बीच चलने वाली हरियाणा एक्सप्रेस ट्रेन का 8 अगस्त को चरखी दादरी रेलवे स्टेशन में पहुंचने पर शहर वासियों के साथ मिलकर जोरदार स्वागत किया जाएगा।

पूर्व विधायक राजदीप फौगाट ने बताया कि दादरी से दिल्ली के बीच रेल सेवा शुरु करवाने के लिए क्षेत्र के आम जनमानस के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा लम्बा संघर्ष किया है। 

एक्सप्रेस ट्रेनों का दादरी में ठहराव करवाने के लिए भी प्रयास रहेंगे जारी 

हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन राजदीप फौगाट ने कहा है कि दादरी – दिल्ली रेल सेवा शुरु होना एक बड़ी सौगात है। इससे दादरी जिलावासियों को बड़ा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि दादरी से होकर गुजरने वाली सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का दादरी स्टेशन पर ठहराव करवाने के लिए भी निरंतर प्रयास किए जा रहे है। उम्मीद है कि जल्द ही दादरी में भी इन ट्रेनो का ठहराव होने प्रारंभ हो जाएगा और लोंगो को सहुलियत होगी।

 इस अवसर पर दादरी बार एसोसिएशन प्रधान सुरेंद्र मैहडा, सचिव दीपक श्योराण, व्यापार मंडल के कार्यकारी प्रधान रविंद्र गुप्ता, व्यापार मंडल प्रधान बलराम गुप्ता, राजा गुप्ता, प्रधान संदीप फौगाट, पार्षद मनोज वर्मा, सुभाष स्वामी, महेश गुप्ता, दिनेश जांगड़ा, वाइस चेयरमैन बक्शी सैनी, पार्षद ज्योति, राकेश अरोड़ा, जय सिंह लांबा, सुभाष डाबरा, डाॅ बाबूराम वर्मा, रामनिवास मिर्च, सतबीर फौगाट, सुनील सरूपगढ़, रमेश लांबा, पप्पु खान,  रमेश चेतनपुरिया, शशि शर्मा चरखी, राजेश अटेला, नीटू बिरहीं, अमरजीत सोनी, सुरेश बहुवाला, भूपेंद्र मंदौली, नरेश कुकरेजा, नरेश सैन, जयकिशन प्रजापत, नरेश जांगड़ा, बालकिशन जांगड़ा, मनोज सोलंकी, मुकेश पंवार, मा. रणधीर वर्मा,  सत्यनारायण मित्तल, विक्की मोरवाला, रणवीर रावलधी, रामअवतार मिर्च, विष्णु बाल्मीकि, लाला गुर्जर इत्यादि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!