-सभी कार्यकर्ता, समाजसेवी संगठन यात्रा में करें शिरकत

गुरुग्राम। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने सिविल लाइन स्थित कार्यालय में एक अहम बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी 7 अगस्त को शहीदों के सम्मान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जाने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में बोलते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि इस तिरंगा यात्रा में हर नेता, कार्यकर्ता को बढ़-चढ़कर भाग लेना है। यह तिरंगा यात्रा प्रेम मंदिर से शुरू होकर सिविल लाइन में स्वतंत्रता सेनानी हॉल पर समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी आन, बान, शान की प्रतीक है। बहुत ही सावधानी से इस यात्रा में तिरंगे का इस्तेमाल करें। विधायक ने कहा कि हमारी सुरक्षा के लिए जो सैनिक, सैन्य अधिकारी शहीद हुए हैं, उन्हें हर देशवासी नमन करे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से शहीदों के सम्मान में यह विशेष यात्रा शुरू की गई है। गत वर्ष भी यात्रा निकाली गई थी, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कार्यकर्ताओं और समाजसेवी संस्थाओं ने शिरकत की थी। इस बार भी हर किसी से अनुरोध है कि वे यात्रा में शामिल होकर शहीदों को नमन करें।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि देश के हर वर्ग की खुशहाली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी का हर कार्यकर्ता जुटा है। समय-समय पर पार्टी द्वारा जनहित के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनता के बीच जाकर जनता को उनके लिए शुरू की गई योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने बेहतरी से काम किया। हर शहर में कोविड अस्थायी अस्पतालों का निर्माण कराया। लोगों को जागरुक किया। भविष्य में भी सरकार द्वारा जनहित के लिए इसी तरह से काम किया जाता रहेगा।

इस बैठक में उन्होंने नेताओं के साथ तिरंगा यात्रा को लेकर रूपरेखा तैयार की और विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। साथ ही निर्णय लिया कि आगामी एक अगस्त को फिर से एक अहम बैठक उनके कार्यालय में ही होगी। जिसमें आगे की जिम्मेदारियां तय की जाएंगी। बैठक में जिला उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा, विधानसभा प्रभारी अरुण बंसल, विधानसभा के चारों मंडल प्रभारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!