गुरुग्राम – आज दिनांक 29 जुलाई 2021 वीरवार को भारतीय जनता पार्टी जिला ‌गुरुग्राम के विधानसभा प्रभारी एवं जिले के मोर्चों के अध्यक्षों की एक बैठक जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ की अध्यक्षता में जिला कार्यालय स्थित सेक्टर 10ए गुरुग्राम में संपन्न हुई।

जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि बैठक में जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने सर्वप्रथम हाल ही में  संपन्न हुई मंडलों की  कार्यकारिणी की बैठकों की विधानसभा प्रभारियों से विस्तार से जानकारी ली और कार्यक्रमों समीक्षा व आगामी कार्यक्रमों को लेकर विचार विमर्श किया। भारतीय जनता पार्टी 1 अगस्त से 14 अगस्त के बीच जिले की चारों विधानसभाओं में शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा निकालेगी।

विधानसभा यात्राओं के संयोजक गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, पटौदी से विधायक सत्यप्रकाश जरावता, सोहना के विधायक संजय सिंह, बादशाहपुर से चुनाव लड़े मनीष यादव संयोजक रहेंगे। इसकी तैयारियों को लेकर विधानसभा अनुसार  बड़ी बैठकें की जाएंगी। इसी के निमित्त 1 अगस्त को पटौदी विधानसभा में बैठक रखी गई है 2 अगस्त को बादशाहपुर विधानसभा में बैठक रखी गई है इसी तरह सोहना और गुरुग्राम विधानसभा में भी बड़ी बैठकें होंगी। जिसमें यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की यात्रा की जिम्मेवारी व समय और स्थान तय किए जाएंगे।

बैठक में जिला महामंत्री महेश यादव कार्टरपुरी, विधानसभा प्रभारियों में गुरुग्राम के अरुण बंसल, सोहना के अनिल गंडास, पटौदी के प्रवीण वशिष्ठ, बादशाहपुर के विश्व दीप मल्होत्रा, मोर्चा के जिला अध्यक्षों में महिला मोर्चा  की सुंदरी खत्री, किसान मोर्चा के वीरेंद्र यादव, ओबीसी मोर्चा के कृष्ण स्वामी,, एससी मोर्चा के रणजीत सिंह, युवा मोर्चा के सर्वप्रिय त्यागी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!