पंचकूला: कंज्यूमर्स एसोसिएशन ने की महापौर कुलभूषण गोयल से मुलाकात

स्मार्ट सीटी की घोषणा पत्र मे सभी वायदों को पूरा करने के मेयर वचनबद्ध

रमेश गोयत

पंचकूला। कंज्यूमर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधी मंडल ने पंचकूला महापौर कुलभूषण गोयल से मुलाकात की और पंचकूला वासियो के हित में किए उनके अनेक कामो के लिए धन्यवाद कर समस्याओं से भी अवगत करवाया। प्रधान एनसी राणा ने महापौर का विशेषतय विभिन्न वार्डों मे विकास कार्यों के लिए 150 टैंडर लगाने के लिए धन्यवाद किया। इससे लम्बित विकास कार्यों को गति मिलेगी। उन्होने पंचकूला में लोकल बस चलवाने के फैसले का भी धन्यवाद किया।

महासचिव वीके शर्मा ने मेयर द्वारा गठित विभिन्न कमेटिया ओर समितियों के गठन पर हर्ष व्यक्त किया जिससे काम करने की गति बढ जायेगी। उन्होने महापौर को उनके निरन्तर प्रयासो के लिए शुक्रिया अदा किया जिससे पंचकूला को पंचकूला मेट्रोपोलिटन डिवल्पमेंट आथोरिटी का वरदान मिला। वरिष्ठ सदस्य रोशन खंडूजा ने निर्माणाधीन प्रोजेक्टस को गति देने पर बल दिया। मण्डल ने वरिष्ठ नागरिको को होने वाली परेशानियो से अवगत कराया। लोंगों को बिना किसी वजह बार बार चक्कर लगाने पहने है परन्तु कोई हल नही निकलता।

महापौर ने आश्वासन दिलाया कि इस समस्या का हल शीघ्र हो जायेगा। मानसून से पहले अपर्याप्त तैयारियो पर महापौर ने बताया कि रोडगलीज को साफ और मरम्मत करने के लगभग सभी ठेके फाइनल हो गए हैं और ठेकेदार रोडगलीज की सफाई व मरम्मत में जुट गये हैं। उन्होने विश्वास दिलाया कि वो घोषणा पत्र के सभी वायदे पूरा करेंगे और पंचकूला को ट्राइसिटी में नम्बर एक बनाने में कोई कसर नहीं छोडेंगे। पंचकूला को हरा भरा सुन्दर स्वच्छ पर्यावरण अनुकूल इको फ्रेंडली सीटी बनाएँगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!