रात्रि खामपुरा में आकाशीय बिजली का घरों पर बरपा कहर

-5 घरों के अनेक मकानों में दरार-बाल बाल बचे लोग-जिला प्रशासन से गरीब लोगों की मदद करने की लगाई गुहार

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। रविवार देर अर्ध रात्रि हुई बारिश व आकाशीय बिजली गांव खामपुरा के पांच घरों पर कहर बनकर गिरी।गांव खामपुरा निवासी सूबे सिंह प्रजापत ने बताया कि रविवार देर रात्रि 2 बजे के लगभग आसमानी बिजली जोरदार कड़कड़ाती हुई उसके घर पर गिर गई। इसमें घरों में सो रहे लोग बाल-बाल बच गये।

आकाशीय बिजली के गिरने से सूबे सिंह के 2 मकानों व एक रसोई तथा बरामदे की दीवारों में दरार आ गई तथा काफी मकानों में भारी नुकसान हुआ है। खामपुरा के अशोक प्रजापत के मकान पर आकाशीय बिजली का कहर बरपा और उसका एक मकान की दीवार में दरार आ गई। दूसरी ओर इसी गांव विजय प्रजापत के तीन मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान क्षतिग्रस्त ही गये। समर सिंह यादव खामपुरा का एक मकान व शौचालय आकाशीय बिजली गिरने से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं राजेश यादव खामपुरा की बैठक व शौचालय पर आकाशीय बिजली गिरने से दरार आने से मकानों में बड़ा नुकसान हुआ है।

सरपंच पति महेंद्र सिंह, एडवोकेट हेमंत, बृजपाल नम्बरदार, राम सिंह, सुमेर पंच, वेद प्रकाश नम्बरदार ने बताया कि आकाशीय बिजली से पीड़ित अधिकतर लोग मेहनत- मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालते है। उन्होंने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवारों की आर्थिक सहायता देने की मांग की।

Previous post

इनेलो ने जिला सोनीपत के जिला/हलका/जोन अध्यक्षों एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की

Next post

श्री नामदेव समाज समिति के प्रधान ने अपना व अपनी पूरी कार्यकारिणी का दिया इस्तीफा

You May Have Missed

error: Content is protected !!