-मंत्री बनने पर अनुराग ठाकुर को दी बधाई

गुरुग्राम। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने केंद्र में युवा मामले, खेल और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात करके उन्हें बधाई दी। साथ ही उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में देश के युवाओं का समग्र विकास होगा। अपने अधीन मंत्रालयों के माध्यम से वे देश को अपनी युवा ऊर्जा का लाभ पहुंचाएंगे।

विधायक सुधीर सिंगला ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया और मंत्री के रूप में नया पदभार ग्रहण करने की बधाई दी। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने विधायक सुधीर सिंगला का भी धन्यवाद किया। साथ ही कहा कि देश में युवाओं के उत्थान को, खेल के क्षेत्र में उनको आगे बढ़ाने को सदैव उनका कार्य सकारात्मक रहेगा। उन्होंने जापान के टोक्यो में होने जा रहे ओलंपिक खेेलों में भारत से जा रहे खिलाडिय़ों के नाम पर भी बधाई प्रेषित करते हुए जीत का भरोसा जताया।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में ना केवल युवाओं का भविष्य और अधिक उज्जवल होगा, बल्कि दूसरे क्षेत्रों का भी उत्थान होगा। युवा मंत्री के हाथों में अब युवाओं के भविष्य की कमान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए मंत्रिमंडल विस्तार और नये मंत्रियों को शामिल करके उनका भी मनोबल बढ़ाया है। विधायक ने कहा कि दूरदर्शी सोच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम करते हैं। उन्होंने युवा शक्ति की मजबूती के लिए जिस तरह से युवा अनुराग ठाकुर को कैबिनेट में जगह दी है, वह उनकी युवाओं के प्रति सकारात्मक सोच को दर्शाता है। सबसे अहम बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यक्तिगत रूप से सभी मंत्रियों से काम करने पर मंत्रणा करते हैं और उन्हें अच्छा काम करने के प्रति प्रेरित करते हैं।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार-2 में और भी उत्साह के साथ सभी काम में जुटे हैं। कार्यकर्ता से लेकर बड़े नेता पार्टी हित में काम करने के साथ देशहित में काम कर रहे हैं। हर विभाग और मंत्रालय में जनहित के कार्यों को जल्द से पूरा करने का काम हो रहा है।

error: Content is protected !!