बहकावे की राजनीति में नहीं आएगा अब दक्षिण हरियाणा: वशिष्ठ कुमार गोयल

परिवारवाद की राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के विकास की होगी अब राजनीति

गुड़गांव 2 जून – दक्षिण हरियाणा के लोगों को कठपुतली बनाकर राजनीतिक रोटियां सेकने वाले और परिवारवाद के सहारे अपनी पार्टी को मजबूत करने वाले नेता जो भी हो, यह जान ले कि अब दक्षिण हरियाणा मैं बहकावे की राजनीति नहीं चलेगी।यह कहना है नवजन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ट कुमार गोयल का। श्री गोयल ने कहा कि कुछ एक पार्टियां हैं जिनका सब कुछ खत्म होने के बाद भी परिवारवाद के सहारे एक बार फिर से जनता को कठपुतली बनाकर दक्षिण हरियाणा के लोगों मूर्ख बनाने के प्रयास में फर्जी राजनैतिक हवा बनाने के प्रयास में जुट गए हैं। हम किसी राजनीतिक पार्टी या उसके सुप्रीमो का नाम नहीं लेना चाहते, क्योंकि हरियाणा की जनता अब राजनीतिक इशारों को भी खूब समझती है।

वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि नव जन चेतना मंच पिछले 5 सालों से गरीब, मजदूर और 36 बिरादरी के उत्थान के लिए लड़ाई लड़ रहा है, उन्होंने कहा कि नव जन चेतना मंच ने दक्षिण हरियाणा के लोगों को जगाने का भी काम किया है। यहां की जनता अब जाग चुकी है। सभी राजनीतिक दलों को पहचान चुकी है।आज जनता किस तरह तड़प रही है, इससे राजनीतिक घरानों और पार्टियों को कुछ लेना देना नहीं है, उन्हें तो सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेकने से मतलब है।

वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि अब दक्षिण हरियाणा के लोग अपने क्षेत्र से एक ऐसा नेता चुनेंगे जो उनके सुख दुख में काम आ सके।अब यहां से ऐसा नेता नहीं चुना जाएगा जो कि सिर्फ जनता को दुख में छोड़ परिवारवाद की लड़ाई लड़े। उन्होंने दक्षिण हरियाणा के लोगों का आवाहन किया कि क्षेत्र के लोग राजनेताओं को, उनकी भाषाओं को, उनके द्वारा किए गए कार्यों को, समझे, परखे, उसके बाद ही अपने क्षेत्र में ऐसे नेताओं का चुनाव करें।जो विधानसभा पहुंचकर उनकी आवाज बुलंद कर सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!