गुडग़ांव सिटीजंस काउंसिल का नेतृत्व अब रमा रानी राठी करेंगी

जीसीसी के कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक में लिया निर्णय

गुडग़ांव सिटीजंस काउंसिल का नेतृत्व अब पूर्व निगम पार्षद रमा रानी राठी करेंगी। यह निर्णय जीसीसी के सदस्यों की कार्यकारिणी बैठक में लिया गया। अब अगले चुनाव तक रमा रानी राठी जीसीसी का कार्यभार संभालेंगी।

बता दें कि मई माह के अंत में निगम पार्षद एवं जीसीसी के प्रधान आरएस राठी का कोरोना बीमारी के चलते निधन हो गया था। इसके बाद बीते दिनों जीसीसी के कार्यकारिणी के सदस्यों की बैठक की गई। इसमें जीसीसी के वरिष्ठ उप-प्रधान एचएस चावला, वरिष्ठ उप-प्रधान अभय पूनिया, शिव शंकर राय, महासचिव टीएन कॉल, उप-प्रधान जोगिंदर सिंह, अलका दलाल, बृजमोहन मेहता, सदस्य धु्रव बंसल, सुरेश कुमार, निवेदिता शर्मा समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे। बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास किया गया कि अगले चुनाव तक रमा रानी राठी ही जीसीसी का बतौर प्रधान कार्यभार संभालेंगी। बैठक में कोर्ट में चल रहे मामलों को देखने की जिम्मेदारी भी रमा रानी राठी को ही दी गई है।

जीसीसी के महासचिव टीएन कॉल का कहना है कि जीसीसी अब शहर भर में नए एसोसिएशन सदस्यों को बनाने के लिए अभियान चलाएगी और जो भी शहर के ज्वलंत मुद्दे होंगे, उन्हें भी जिला प्रशासन व सरकार के स्तर पर उठाएगी। नवनियुक्त प्रधान रमा रानी राठी का कहना है कि बतौर जीसीसी प्रधान आरएस राठी ने शहर के कई ज्वलंत मुद्दों का प्रशासन और सरकार के स्तर पर समाधान कराया था। वह प्रयास करेंगी कि उनके न1शे कदम पर चलते हुए जीसीसी ओर भी सक्रियता से काम करेगी। उनके द्वारा शुरू किए कार्यो को आगे बढ़ाया जाएगा और उनके उद्देश्यों को पूरा करने पर जोर दिया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!