मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव में लक्ष्य से अधिक टीकाकरण: सुधीर सिंगला

-गुरुग्राम के कई वार्डों में लगाया गया वैक्सीन शिविर

गुरुग्राम। सोमवार को शहर के कई वार्डों में कोरोनारोधी टीका लगाने को शिविरों का आयोजन किया गया। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने श्री सिद्धेश्वर स्कूल में शिविर का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने को पे्रेरित किया।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव में लक्ष्य से अधिक टीकाकरण किया गया है। यह हम सबके प्रयासों से ही संभव हो पाया है। गुरुग्राम समेत प्रदेश के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरकार कटिबद्ध है और भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि कोरोना के बहुत ही कम केस हमारे यहां रह गए हैं और बहुत कम नए पॉजिटिव केस आ रहे हैं। ऐसे में हमें और अधिक सचेत रहना है। सचेत रहने के साथ हमें कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने में भी पीछे नहीं रहना है। अधिक से अधिक टीकाकरण करवाकर हम कोरोना को जड़ से खत्म कर सकते हैं। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस के हिसाब से सभी कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाएं।

उन्होंने कहा कि अब तक तो 45 साल से ऊपर की उम्र वालों के लिए मुफ्त वैक्सीन थी, लेकिन अब सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र वालों को भी मुफ्त वैक्सीन लगाई जा रही है। सबको वैक्सीन मुफ्त वैक्सीन के साथ दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बीमारी से बाहर निकलने में बड़ा कदम उठाया है। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी दूरदर्शिता से कोरोना काल में बेहतर प्लानिंग करके ना केवल कोरोना को हराने में अहम भूमिका निभाई, बल्कि अब टीकाकरण में भी हरियाणा आगे है।

इस कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, पार्षद सुभाष सिंगला, पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी, पार्षद पति अनिल राव, भाजपा गुरुग्राम महिला मोर्चा अध्यक्षा सुंदरी खत्री, कर्मवीर यादव, मनीष यादव, सरस्वती मंडल के महामंत्री मनोज यादव, पंकज पाठक समेत काफी लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!