गुडग़ांव, 15 जून (अशोक): प्रिंस हत्याकांड मामले में आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए सर्वोच्च न्यायालय ने 27 जुलाई की तारीख निश्चित की हुई है और सीबीआई को भी आरोपी भोलू की जमानत याचिका पर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किए हुए हैं।

आरोपी भोलू के अधिवक्ताओ ने कोरोना संक्रमण को लेकर याचिका दायर की हुई है कि करनाल स्थित ऑब्र्जवेशन होम में कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिससे आरोपी भोलू को भी कोरोना संक्रमण का भय सता रहा है। भोलू करनाल स्थित ऑब्र्जवेशन होम में ही है। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा इस मामले में सुनवाई 27 जुलाई को निश्चित की हुई है, लेकिन आरोपी के अधिवक्ता चाहते हैं कि आरोपी को तत्काल राहत मिले। जिसपर आरोपी के अधिवक्ताओ ने अर्ली हीयरिंग के लिए सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी। जिस पर गत दिवस सर्वोच्च न्यायालय ने सुनवाई करते हुएआगामी एक जुलाई की तारीख सुनवाई के लिए निश्चित की है।

इस तारीख पर सभी पक्षों को उपस्थित रहने के लिए भी कहा गया है। एक जुलाई को ही सर्वोच्च न्यायालय यह तय करेगा कि उच्च न्यायालय में 27 जुलाई को ही सुनवाई होगी या इससे पहले। गौरतलब है कि गुडग़ांव जिले के एक निजी स्कूल में कक्षा दूसरी के छात्र प्रिंस की उसी स्कूल के 11वीं के छात्र ने वर्ष 2017 की 8 सितम्बर को गला रेतकर हत्या कर दी थी। उसके बाद से ही आरोपी भोलू न्यायिक हिरासत में बाल सुधार गृह व ऑब्र्जवेशन होम में है।