युवा मोर्चा का कार्य झंडे में डंडे की तरह होता है :– राहुल राणा

गुरुग्राम, = भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा अपने प्रथम प्रवास के दौरान गुरुग्राम में दो दिन के लिए आए हुए है उन्होंने युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी की अध्यक्षता में समस्त सदस्यगण एक युवाओं की बैठक ली बैठक का आयोजन पी.डब्लू. डी रेस्ट हाउस में किया गया.

उन्होंने बताया की युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की जिम्मेदारी ऐसे होती है जैसे झंडे में डंडे का काम होता है उन्होंने पदाधिकारियों की बैठक में कहा की प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए दिन रात तैयार रहेंगे राहुल राणा ने कहा की हम पार्टी में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ेंगे,पार्टी में मेहनती कार्यकर्ताओं की कद्र की जाती है कोई भी साधारण से साधारण कार्यकर्ता अहम जिम्मादारियों तक पंहुच सकता है प्रदेशाध्यक्ष राणा ने कहा की मनोहर सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को भी पूरे प्रदेश में जमीनी स्तर पर ले जाने का कार्य अब युवा मोर्चा संभालेगा.

इस अवसर पर भाजयुमो गुरुग्राम जिला महामंत्री सचिन देवतवाल,नीरज यादव, उपाध्यक्ष मनीष सैदपुर,मनीष चौधरी,हितेश भारद्वाज,सोनू सैनी, विजय परमार,प्रेम दहिया, दीपक यादव, सचिव लोकेश कटारिया, साहिल मनोचा,साहिल यादव,अवनीश राघव,पवन यादव, अवधेश राघव, कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, मीडिया प्रभारी वैशाली तोमर, सोशल मीडिया से सूरज ओझा, लीगल सेल से गगनदीप किल्होड, पंकज दहिया, सोनू जैन, विकास देवतवाल, श्याम त्रिपाठी, सम्राट यादव, मोहित यादव, सहित मोर्चे के मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Previous post

मंदिर चंदा चोरी विवाद: सांसद संजय सिंह के घर पर ‘हमला’, बोले- मेरी हत्या क्यों न हो जाए, मंदिर का चंदा चोरी नहीं होने दूंगा

Next post

प्रदेश भाजपा में जीएल शर्मा को कार्यालय निर्माण विभाग सहित कई अहम जिम्मेदारियां मिली

You May Have Missed

error: Content is protected !!