आल हरियाणा पावर यूनियन ने मागों को लेकर किया प्रर्दशन व जमकर नारेबाजी की ।

हांसी : 15 जून । मनमोहन शर्मा

 तकनीकीस्टाफ की कमी व अन्य माँगों को लेकर आल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर यूनियन सम्बंधित (सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा)सब यूनिट मे एसडीओ कार्यालय के सामने विरोध मिटिंग सब यूनिट प्रधान अमीरचँद जागँडा की अध्यक्षता में हुई ।

सब अरबन आफिस मे तकनीकी स्टाफ  बहुत कम है कार्यालय के सामने  तमाम कर्मचारी इकट्ठा होकर   निगम मैनेजमेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों में  काफी रोष था ।

मिटिंग को सम्बोधित करतेहुए राज्य प्रेस सचिव सुरेंद्र यादव ने कहा कि बड़े शर्म की बात है स्टाफ एडजस्टमैटँ  के लिए भी कर्मचारियों को आंदोलन करना पड़ रहा है । जो कि निगम मैनेजमेंट का प्राथमिकता के आधार पर काम बनता है। मौजूदा अधिकारी और निगम मैनेजमेंट कर्मचारियों को जानबूझकर इस भीषण गर्मी के अंदर  आंदोलन में धकेलने पर आमादा हैं । यूनियन ने  लगातार अधिकारियों से प्रयास किया कि  वार्ता द्वारा ही काम चले लेकिन बार-बार लिखित में देने के बावजूद भी  ना ही कोई इंचार्ज और ना ही तकनीकी स्टाफ को दफ्तर में नियुक्त किया गया है । कर्मचारी नेताओं ने  चेतावनी दी है कि  जल्द से जल्द  सब डिवीजन में  जेई ,फॉरमैन , लाइनमैन के  नियुक्ति की जाए व अन्य मांगों का समाधान किया जाए । अन्यथा यूनियन इस आंधी और तूफान के दौर में  काम बाधित करने पर मजबूर होगी। सब डिवीजन के अंदर  बार-बार लिखित में देने के बावजूद  ऑफिस की चारदीवारी बिल्कुल टूटी पड़ी है जिससे रोजाना आए दिन चोरियां होती रहती हैं  और लाखों का नुकसान हो रहा है । मात्र   कागजी लेटर लिखकर  खानापूर्ति करने का प्रयास किया जा रहा है । आने वाला समय बारिश का है  कर्मचारियों के पास सुरक्षा उजारो की कमी है  प्रशासन  सुरक्षा के बेहतर दावे कर रहा हो लेकिन जब तक कर्मचारियों के पास  सुरक्षित औजार नहीं होंगे तो दुर्घटनाएं पड़ने की संभावना है।

 यूनियन ने कहा कि जल्द समाधान नहीं हुआ तो  कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के सामने बड़ा विशाल प्रदर्शन किया जाएगा । 
इतने बडे सब डिवीजन मे जेई एक व एक अनपढ फौरमेन से काम चलाना पड रहा है जबकि यहा पर 5 जेई ,5 फौरमेन के पद स्वीकृत है ओर 23 ए एल एम के पद खाली है I

मिटिंग मे मुख्य रूप से सुनील कुमार एसएस ए, सुरेंद्र हुड्डा ,पवन कुमार, सुरेश कुमार भानखड,रणजीत सैनी,रामनिवास,विनोद पान्नू, अमित मँदौरा ,सोनू गुज्जरआदि ने विचार प्रकट किए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!