पूर्व सीएम चौटाला की गाड़ी भिड़ी, बाल-बाल बचे

हादसे के बाद  चौटाला को जांच के लिए मंदाता लाया गया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
    हरियाणा के पूर्व सीएम एवं इनेलो सुप्रीमों ओम प्रकाश  चौटाला    की गाड़ी का गुरुग्राम से झज्जर की तरफ जाते हुए एक्सीडेंट हो गया।  रविवार को पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला  काफिले के साथ कहीं जा रहे थे. तभी गुरुग्राम से झज्जर की तरफ जाते हुए फर्रूखनगर के पास एसजीटी यूनिवर्सिटी के निकट उनके काफिले की गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया. । गनीमत यहीं रही कि हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई.

चौटाला की गाड़ी का एक्सीडेंट होने के बाद उन्हें हेल्थ चेकअप के लिए मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया।. उन्हें दूसरी गाड़ी में हॉस्पिटल ले जाया गया है.। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम  चौटाला की गाड़ी का रास्ते में एक ऑल्टो कार से एक्सीडेंट हुआ था। चैटाला अपनी वॉल्वो गाड़ी में सवार थे., हालांकि, इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

इस हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। एक्सीडेंट के बाद पूर्व सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने फौरन उन्हें दूसरी गाड़ी में शिफ्ट में किया और अस्पताल भिजवाया। रोड जाम न हो इसलिए थोड़ी ही देर में गाड़ी को किनारे कर दिया गया। ऑल्टो और वॉल्वो गाड़ी की टक्कर में दोनों कारों को नुकसान हुआ है। हादसे के बाद की तस्वीरें इसकी गवाही दे रही हैं.

You May Have Missed

error: Content is protected !!