भारत सारथी जुबैर खान नूंह

खेड़ा खलीलपुर गांव में बीते 16 मई को बहुचर्चित आसिफ की हत्या मामले में नूंंह शहर के गांधी पार्क में युवाओं ने एक बैठक की। जिसमें आसिफ हत्या मामले में गिरफ्तार करने के बाद हाल में छोड़े गए 4 लोगों को रिहा करने पर एतराज जताया। इस दौरान युवाओं ने हत्या मामले के सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस मौके पर एडवोकेट ताहिर हुसैन देवला, शौकत खेड़ा, तौफिक आलीमेव, मुस्तफा पाड़ला व मोहम्मद इरफान बीवां सहित सैंकड़ों की संख्या में युवा मौजूद रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस हत्या मामले में आरोपी पक्ष द्वारा जानबूझकर आरोपियों को बचाने का पक्ष किया जा रहा है। जिससे वह किसी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। अभी मामले की सही तरह से जांच भी पूरी नहीं हो पाई कि उससे पहले पुलिस ने इन आरोपियों को रिहा कर दिया। अगर जल्द रिहा किए गए आरोपियों को रिहा नहीं किया तो वह आने वाले समय में पुलिस के खिलाफ अपना रोष प्रकट करेंगे। इस दौरान उन्होंने पुलिस को सात दिनों का समय दिया कि अगर इस दौरान उनकी इस मांग को पूरा नहीं किया जाता है तो वह जल्द एक महापंचायत का आयोजन करेंगे।

इस दौरान भीम आर्मी के उपाध्यक्ष धर्मबीर परमार गुरुग्राम, सोनू कबीर पंथी पलवल व जीतू फरीदाबाद से पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह आसिफ के परिवार के साथ है आसिफ को पूरा न्याय दिलाया जाएगा। इसके लिए भीम आर्मी भी आंदोलन करने का तैयार है। सरकार व प्रशासन को इस मामले में ठोस कदम उठाना चाहिए। उचित कार्रवाई नहीं होने पर वह भी मेवात के लोगों के साथ प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान उन्होंने नूंह के नायब तहसीलदार अख्तर हुसैन को ज्ञापन भी सौंपा।

इस दौरान कुछ समय के लिए नूंह के विधायक आफताब अहमद भी पहुंचे उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि इस मामले में आसिफ को न्याय दिलाया जाएगा। जो भी दोषी होगा उसे सजा दिलाई जाएगी।