चरखी दादरी जयवीर फोगाट

12 जून,थाना सदर दादरी के अन्तगर्त चौकी इमलोटा पुलिस ने कैंटर के अन्दर फिनायल की बोतलों की कार्टुनों के नीचे, अवैध 260 पेटी अंग्रेजी शऱाब सहित एक आरोपी को दबोचा।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला थाना सदर के अन्तर्गत चौकी इमलोटा पुलिस की टीम रात्री को नाईट डोमिनेशन व गस्त पड़ताल जुराईम डयुटी हेतु बस अडडा मोरवाला पर मौजुद थी। पुलिस टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सुचना प्राप्त हुई कि एक कैंटर तिरपाल से ढका हुआ गाँव बिगोवा में खड़ा है। जिसके अन्दर अवैध शऱाब भऱी हुई है। पुलिस टीम ने उक्त सुचना के आधार पर गाँव बिगोवा में पहुचकर कैंटर के नजदीक पहुंची तो कंडेक्टर सीट से उतरकर भागते हुये एक नौजवान लड़के को किया काबू।

आरोपी कंडेक्टर की पहचान रवि पुत्र सतबीर वासी रायचंद वाला थाना अलेवा जिला जीन्द के रुप में हुई और कैंटर ड्राईवर विकास पुत्र सतबीर वासी भिवानी मौका से हुआ फरार। पुलिस टीम द्वारा कैंटर न0 HR-56B-3912 को चैक करने पर गाडी के अंदर फिनायल की बोतलों के कार्टूनों के नीचे 12 पेटी बोतल, 148 पेटी अध्धा, 92 पेटी पव्वा मार्का मार्का SANCHETI कैप्टन ब्लु व्हिस्की व 8 पेटी DISCOUNT व्हिस्की शऱाब अंग्रेजी (कुल 260 पेटी) बरामद की गई वहीं पुलिस ने कैंटर न0 HR-56B-3912 व 200 पेटी फिनायल को कब्जा पुलिस में लिया ले अभियोग में गहनता से पुछताछ के दौरान आरोपी रवि ने बताया कि यह शऱाब, अंग्रेजी शऱाब के ठेकेदार योगेश पुत्र सतबीर वासी चरखी व उसके साथियों ने चण्डीगढ इंडस्ट्रीज एरिया के पास से भरवाकर दी थी और योगेश व उसके साथियों के कहने पर गुजरात बेचने के लिए ले जा रहे थे। अभियोग में गहनता से जांच जारी है।

आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत अभियोग न0 138 दिनाक 12.06.21 धारा 61(1)A-4-2020 EX. Act, 188,34,120बी. IPC & 51 DM Act थाना सदर दादरी में अंकित करके कार्यवाही अमल में लाई गई।

error: Content is protected !!