भारत सारथी

जेल मंत्री रणजीत सिंह ने सजायाफ्ता डेरा मुखी गुरमीत सिंह की मेडिकल पैरोल पर कहा कि पहले पेट में दर्द हुआ तब हमने पीजीआइ भेजा था, उसके बाद वहां दो टैस्ट और बताए गए जिनका टैस्ट मेदांता में कराया गया, जहां टैस्ट में वह कोविड पॉजिटिव हो गए और उन्हे आईसोलेश्न में रखा गया है।

 मंत्री जी ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी उन्हे जेल कस्टडी में रखने की है। कौन मिलेगा या नहीं ये जेल मैनुअल के हिसाब से तय किया गया है। कितने दिन तक मेदांता में रहेंगे यह उनके स्वास्थ्य स्थिति और डाक्टर्स कि रिपोर्ट के आधार पर तय होगा। राम रहीम को कोरोना होने पर अंशुल छत्रपति ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमित राम रहीम की देखभाल के लिए हनीप्रीत को अटेंडेंट कैसे बनाया गया, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के निर्देश पर कोरोना संक्रमित मरीज को अकेले आइसोलेट किया जाता है।

राम रहीम के मामले में सरकार नरमी बरत रही है।कोरोना की आड़ में राम रहीम और हनीप्रीत गुप्त मीटिंग कर रहे।  राम रहीम प्रदेश के लिए खतरा बन सकता है। बीमारी के बहाने पेरोल लेकर फार्म हाउस में बैठकें की जा रही। बैठकों में साजिश रचे जाने की भी आशंका है।

अंशुल छत्रपति ने हरियाणा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा सरकार दोबारा से हरियाणा में खूनी संघर्ष देखना चाहती है। अंशुल छत्रपति ने जल्द सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का दावा भी किया।

error: Content is protected !!