गुरूग्राम में सार्ड संस्था ने ग्रामीणों के लिए दान किए मेडिकल उपकरण

-जिला में अन्य संस्थाओं को मिलेगी इससे प्रेरणा- उपायुक्त

गुरुग्राम, 01 जून। गुरूग्राम जिला में कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों के लिए सोसायटी फोर आॅल राउंड डिवलेपमेंट (सार्ड) ने जिला प्रशासन को मैडिकल उपकरण भंेट किए हैं। उपायुक्त डा. यश गर्ग की ओर से जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी नरेंद्र सारवान ने ये उपकरण सोसायटी के प्रतिनिधियों से प्राप्त किए।

 संस्था के सीईओ सुधीर भटनागर व उनकी टीम ने मेडिकल उपकरण जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी नरेन्द्र सारवान को सौंपते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए जिला प्रशासन के  साथ उनकी संस्था अपने सामथ्र्य व सेवा भाव के साथ निरंतर प्रयासरत रहेगी। उन्होंने कहा महामारी में मानव सेवा की इसी कड़ी की तहत उनकी संस्था सार्ड ने 4000 मेडीकल उपकरण जिसमे 1000 पल्स ऑक्सीमीटर, 1000 डिजिटल थर्मामीटर,1000 वेपोराइजर, पल्स मीटर में इस्तेमाल होने वाले 1000 पेंसिल सेल दान किए हैं।

श्री सारवान ने प्रशासन की तरफ से सोसायटी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि महामारी से लड़ाई में सरकार और प्रशासन को स्वयं सेवी संस्थाओं तथा कंपनियों व सोसायटियों के सहयोग की भी दरकार रहती है। उन्होंने कहा कि गुरूग्राम जिला में बहुत सी संस्थाएं प्रशासन का सहयोग करने के लिए आगे आ रही हैं। उन्हांेने जिला प्रशासन की तरफ से इन सभी संस्थाओं का आभार जताया। 

You May Have Missed