सोमवार को चरखी दादरी पहुंची बबीता फोगाट ने कहा कि सुशील कुमार अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए मेडल जीते हैं. उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट जो भी फैसला करेगी, वो मंजूर होगा

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को लेकर पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी की नेता बबीता फोगाट की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. सोमवार को बबीता ने कहा कि सुशील कुमार अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए मेडल जीते हैं. उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट जो भी फैसला करेगी, वो मंजूर होगा.

नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर बबीता फोगाट सोमवार को चरखी दादरी पहुंचीं थी. उन्होंने यहां पार्टी की ओर से लोगों में मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया और कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक करने का आह्वान किया. इस दौरान बबीता ने ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को एक अच्छा खिलाड़ी बताया. उन्होंने कहा कि मैने सुशील कुमार को एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में देखा है. उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट द्वारा जो फैसला दिया जाएगा वहीं मंजूरी होगा.

error: Content is protected !!