जागरूकता से मिलकर हराएंगे कोरोना को- सांसद सुनीता दुग्गल

-सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत वितरित किये मास्क एवं सैनिटाइजर।

गुरूग्राम, 30 मई। सिरसा से सांसद व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवम् अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश प्रभारी श्रीमति सुनीता दुग्गल ने आज जिला के गांव मुल्लाहेड़ा, पालम विहार एक्सटेंशन स्थित ओम विहार व गांव नोरंगपुर में मास्क तथा सैनिटाइजर का वितरण किया।
श्रीमती दुग्गल ने आज अपने कार्यक्रम की शुरुआत गांव मुल्लाहेड़ा स्थित बस्ती से की जहां उन्होंने उपस्थित लोगों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किये। इस अवसर पर उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि वे स्वंय व अपने परिवार के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन्स का पालन अवश्य करे। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने केंद्र तथा हरियाणा सरकार द्वारा कोरोना काल में लागू की गई जारी योजनाओं व उपलब्धियों का एक पत्रक भी भेंट किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए केंद्र सरकार पूर्णतः प्रयासरत है। साथ ही प्रदेश स्तर पर भी संक्रमण को फैलने से रोकने व उसके उपचार के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने राज्य सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाये गए निर्णायक कदम का प्रभाव है कि आज प्रदेश में संक्रमित मरीजो की संख्या निरंतर घट रही है।

इस अवसर पर भाजपा के अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह ने वितरण कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र में भाजपा सरकार के 7 वर्ष व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 2 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी अध्यक्ष श्री जय प्रकाश नड्डा द्वारा शुरू किए गए कार्यक्रम ‘सेवा ही संगठन’ के तहत इस वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

वितरण कार्यक्रम के दौरान मुलाहेड़ा में गीता देवी मंत्री अनुसूचित जाति मोर्चा, पार्षद रविंद्र यादव ,राहुल यादव,युवा मंडल अध्यक्ष विक्रांत यादव , जतिन लोहिया, यशदीप लोहिया,रमेश, सतीश। ओम विहार में डूंडाहेडा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सरपंच, महामंत्री नीतू झा ,महामंत्री भरत यादव, कल्लू प्रधान उपाध्यक्ष , राकेश पार्षद कार्टरपूरी। नौरंगपुर में मानेसर मंडल से दया राम चेयरमैन, प्रदीप यादव सरपंच नौरंगपुर,महेंद्र थानेदार, सतपाल नम्बरदार, रामचंद्र नम्बरदार, अशोक, विरेंद्र, देविंदर मंडल अध्यक्ष मानेसर, सन्दीप, अजित पार्षद मानेसर वहां उपस्थित रहे।

Previous post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की बड़ी घोषणाएं डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए

Next post

सोमवार को गुरुग्राम जिला के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में बने सभी 37 हेल्थ सेंटरों पर 18 से 44 वर्ष के व्यक्तियों का वॉक-इन से होगा वैक्सीनेशन।

You May Have Missed

error: Content is protected !!