गुरुग्राम – आज दिनांक 29 मई 2021 को जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक वर्चुअल बैठक जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि 30 मई केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी उत्सव के रूप में ना मना कर सेवा ही संगठन के रूप में मनाएगी।

सेवा ही संगठन का भाव लेकर कार्यकर्ता आम जनमानस से इस आपदा काल में कैसे अपना और अपनों का बचाव करेंगे उसको लेकर 1126 कार्यकर्ता 546 स्थानों पर सैनिटाइजर मास्क और कैसे बचाव करें मुख्य बिंदु पत्रक के माध्यम से लोगों से संपर्क कर जागरूक करेंगे। इसमें सभी विधायक ,पार्षद गण, प्रदेश के पदाधिकारी जिले के पदाधिकारी सभी मंडलों के पदाधिकारी जिले के सभी मोर्चा के पदाधिकारी मंडल मंडल मोर्चों के पदाधिकारी 30,000 सैनिटाइजर, 30000 मास्क बांटने का लक्ष्य है इसी कार्यक्रम के तहत युवा मोर्चा गुरुग्राम ने चार ब्लड डोनेशन कैंप लगाएं जिसमें 585 यूनिट ब्लड डोनेट हुआ।

किसान मोर्चा ने भी ब्लड डोनेशन कैंप लगाया जिसमें 57 यूनिट ब्लड डोनेट हुआ। किसान मोर्चा ने चार हेल्पडेस्क इसी कार्यक्रम के तहत लगाई। ब्लड डोनेशन से गंभीर बीमारी से जूझ रहे लोगों के जीवन को बचाने में मदद मिल सके। भारतीय जनता पार्टी का एक ही उद्देश्य सेवा ही संगठन है

error: Content is protected !!