मटमैले पानी की आपूर्ति से क्षेत्रवासी हैं परेशान

गुडग़ांव, 27 मई (अशोक): शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मटमैले पानी की आपूर्ति हो रही है, जिससे क्षेत्रवासियों को बड़ी परेशानियों का सामना
करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के कारण अधिकांश लोग अपने घरों में ही हैं। मटमैले पानी की आपूर्ति से न तो वह पानी रसोई में इस्तेमाल हो सकता है और न ही कपड़े धोने आदि में। राजेंद्रा पार्क क्षेत्र में जब लोगों ने सुबह पानी खोला तो वह मटमैला आ रहा था।

क्षेत्र के राजेश पटेल, रितु, रुपा, आशा, संगीता, हर्षिता, पुष्पा आदि का कहना है कि गत दिनों जो बारिश हुई थी, तभी से उनके क्षेत्र में मटमैले पानी की आपूर्ति हो रही है। यह पानी न तो रसोई के काम में इस्तेमाल किया जा सकता है और न ही कपड़े, बर्तन धोने में। इन महिलाओं ने बोतलों में पानी भरकर रखा हुआ है। उनका कहना है कि नगर निगम व जीएमडीए के जो अधिकारी क्षेत्र में आएंगे, उनको यही पानी पीने के लिए दिया जाएगा। उनका कहना है कि लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में कारोबार भी प्रभावित हुआ है। महंगा पानी खरीदकर पीना सबके वश की बात नहीं हैं, लेकिन मजबूरी में पानी खरीदकर लाना पड़ रहा है, तभी रसोई आदि के कार्य निपटाए जा रहे हैं। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से आग्रह किया है कि क्षेत्र में मटमैले पानी की आपूर्ति का समाधान कराया जाए, ताकि लोगों को स्वच्छ  जल मिल सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!