भिवानी/धामु

उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने वीरवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर सम-विषम दुकानों की स्थिति का निरीक्षण किया। उन्होंने रोहतक गेट स्थिति मल्टीस्पैलस्टि होस्पिटल का निरीक्षण कर अस्पताल संचालकों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

उपायुक्त ने अस्पताल संचालक डॉक्टर से अस्पताल के बाहर होर्डिग्स, फलैक्स तथा परिसर में कोविड-19 से संबंधित दवाईयों के रेट चस्पा न करने को लेकर एसडीएम संदीप अग्रवाल को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने एसडीएम से कहा कि इस अस्पताल में कोविड संक्रमण से प्रभावित कितने मरीज आए, कितने रोगी दाखिल हुए, कितने डिस्चार्ज हुए तथा संबंधित रोगियों से उपचार के कितने-कितने राशि के बिल दिए गए। उन्होंने कहा कि उक्त रिपोर्ट शीघ्र अस्पताल से प्राप्त करके जिला प्रशासन को दी जाए।

उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने शहर के हांसी गेट, घंटाघर, सराय चौपटा, किरोड़ीमल मंदिर क्षेत्र, बिचला बाजार, जैन चौक, बावडी गेट, दादरी गेट, रोहतक गेट तथा पुरान बस स्टैंड क्षेत्र का दौरा कर बाजार में ऑड-इवन दुकानों की स्थिति का अवलोकन किया। डीसी ने बताया कि लॉकडाउन के दृष्टिगत आम नागरिकों को अपना घरेलू सामान खरीदने के लिए बाजार में सम-विषम दुकानें खोलने का प्रावधान किया गया है। दुकाने खोलने का समय प्रात: 7 से 12 बजे तक निर्धारित किया गया है। डीसी ने बताया कि दुकानदार उपभोक्ताओं को जिला प्रशासन द्वारा सामान के जो रेट निर्धारित किए गए है उनके अनुसार अपने सामान की ब्रिकी करें।

error: Content is protected !!