भिवानी/मुकेश वत्स  

जिला महेंद्रगढ़ कनीना तहसील के गांव झाड़ली में सेना के जवान संदीप हत्याकांड मामले को लेकर पीडि़त परिवार व गांव की पंचायत के मुखिया सांसद धर्मवीर सिंह से उनके निवास स्थान पर मिले और न्याय की गुहार लगाई। सैनिक संदीप के घायल पिता शिवकुमार शर्मा ने सांसद को बताया कि 18 मई को उनके बेटे संदीप की पुलिस की मौजूदगी में तेज धार हथियारों से हत्या कर दी और मुझे व दो मेरे बेटों को चाकूओं से गोद कर घायल कर दिया।

मेरे घायल बेटे भी गम्भीर हैं जिन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। इस हत्याकांड में पुलिस से 3 कर्मचारी, मृतक बेटे की पत्नी मनीषा व उसके भाई, पिता, कनीना से एक पत्रकार और एक दर्जन अन्य अपराधी तत्व मिले हुए हैं। पुलिस से चंद्रभान, तपेन्द्र, एक पत्रकार मनोज रोहिला व भिवानी तहसील लोहारू के गांव सोहासडा निवासी मनीषा मास्टर माइंड हैं, जिन्होंने ने कोविड लॉक डाउन का फायदा उठाकर मेरे बेटे संदीप फोजी की हत्या करने की साजिश रची और गांव स्थित मेरे घर मे पुलिस की गाड़ी में आए एक दर्जन अपराधियों ने मनीषा व संदीप के घरेलू विवाद के चलते,हंगामा किया।

फिर पुलिस की मौजूदगी में हथियारों से हमला बोल दिया और अपराधियों को पुलिस अपनी गाड़ी में बिठाकर फरार हो गई। जबकि पुलिस को घायल संदीप को अस्पताल पहुंचाना चाहिए था। लेकिन पुलिस कनीना थाने में तैनात कर्मचारी चंद्रभान व पत्रकार के इशारे पर कार्य कर रही थी, जिसमे पुलिस अधिकारी तपेन्द्र व दो अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। क्योंकि पुलिस कर्मचारी चंद्रभान व पत्रकार के उनकी पुत्रवधू से नाजायज सम्बंध हैं। इसी लिए पुलिस मास्टर माइंड अपराधियों को बचा रही है और पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मृतक संदीप फोजी व परिजनों पर मामला दर्ज किया है। जबकि मास्टर माइंड पुलिस कर्मचारी, पत्रकार व पुलिस अधिकारी तपेन्द्र के सामने मेरे बेटे संदीप की हत्या की गई। इसलिए तपेन्द्र भी हत्या में शामिल हैं। जिनके खिलाफ 302 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज होना चाहिए।मुख्य आरोपी चंद्रभान ,पत्रकार से उन्हें बार धमकी मिल रही हैं।

error: Content is protected !!