गुरूग्राम अपराध समाचार

अवैध शराब से भरी कार सहित एक किया काबू
आरोपी से कुल 238 पव्वे अवैध शराब की बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 अपराध शाखा सैक्टर-39 की पुलिस टीम ने अपनी समझबुझ से 01 आरोपी को गाँव बसई इन्क्लेव से अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’बीर सिंह उर्फ बीरू पुत्र दुलीचन्द निवासी गाँव बसई, जिला गुरुग्राम, हाल निवासी मकान नंबर-78, गली नंबर-2, बसई इन्क्लेव, गुरुग्राम’ के रूप में हुई। पुलिस द्वारा काबू किए गए आरोपी से कुल 238 पव्वे अवैध शराब बरामद की’ है। काबू किए गए आरोपी द्वारा लॉकडाउन के आदेशों-निर्देशों की अवेहलना करने व अवैध शराब रखने पर आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में अभियोग अंकित करके आरोपी को  काबू किया गया तथा अवैध शराब को पुलिस कब्जा में लिया गया। अपराध पुलिस द्वारा जमानतीय होने पर आरोपी को पुलिस जमानत पर छोड़ा गया।

स्कूटी चोर पुलिस टीम ने किया काबूृ

पुलिस चैकी पटौदी रोड थाना, शिवाजी नगर में नरेश कुमार पुत्र स्व वेदराम निवासी राजनगर खांडसा रोड ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया यह अपने घर से यूको बैंक मेन ब्रांच गुड़गाँव  बैंकिंग कार्य हेतु जा रहा था, तो खांडसा रोड पर नांगीया हस्पताल के पास इसकी स्कूटी अनबेलेंस होकर रोड पर गिर गई और इसे भी थोड़ी बहुत चोट आई। यह उठकर नांगीया हस्पताल के पास डॉ धर्मेंदर के क्लीनिक में चला गया और इसकी स्कूटी रोड पर पड़ी हुई थी को राह चलते आदमियों ने उठाकर उसको रोड पर खड़ी कर दिया था, जिसे इसने आकर देखा तो इसकी स्कूटी इसको वहाँ नहीं मिली। इसकी स्कूटी मे इसके बैंक खाते की चेक बूक (युको बैंक) व स्कूटी की आरिजिनल आर॰सी॰, इन्सोरेंस भी स्कूटी मे ही थे। जिसे कोई नाम पता नामालूम व्यक्ति स्कूटी सहित चोरी करके ले गया। उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए स्कूटी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर आरोपी को कादीपुर चैक, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’हिमांशु उर्फ नोनी पुत्र दिनेश कुमार निवासी गाँव धनकोट, जिला गुरुग्राम’ के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में स्कूटी चोरी करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है।

24 बोतलें व 48 अध्धे अवैध शराब बरामद

अपराध शाखा सैक्टर-17 की पुलिस टीम ने अपनी समझबुझ से 01 आरोपी को चंदन नगर, गुरुग्राम से अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’बलजिंद्र सिंह पुत्र स्व. सुखदेव सिंह निवासी मकान नंबर-1019ध्5 गली नंबर-4, पटेल नगर, गुरुग्राम’ के रूप में हुई। आरोपी के ’कब्जा से कुल 24 बोतलें व 48 अध्धे अवैध शराब बरामद की’ है। आरोपी द्वारा लॉकडाउन के आदेशों-निर्देशों की अवेहलना करने व अवैध शराब रखने पर आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम में  अभियोग अंकित करके आरोपी को अभियोग में नियमानुसार काबू किया गया तथा अवैध शराब    को पुलिस कब्जा में लिया गया।

You May Have Missed