चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

23 मई, – जिले में बढ़े हुए कोरोना संक्रमण और थैलेसीमिया से ग्रस्त रोगियों की सहायता के लिए जजपा जिला दादरी ईकाई की तरफ से रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर के आयोजन में दादरी शहर के सामाजिक संगठन रक्तवीर परिवार का विशेष सहयोग रहा। क्षेत्र में फैले कोरोना संक्रमण के बावजूद लोंगो में रक्तदान को लेकर भारी जोश देखने को मिला। शिविर में 60 लोंगो ने रक्तदान करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया परन्तु ब्लड बैंक की क्षमता अनुसार 30 युवाओं ही अपना रक्तदान कर पाएं। रक्तदान शिविर में रक्त कोष भिवानी से मिल्ली सिंह, राजबाला, डाॅ. साक्षी व स्टाफ नर्स अंगूरी देवी ने अपनी सेवाएं दी।               

शिविर का शुभारंभ जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका ने रक्तदाताओं को बैज लगा कर किया। वहीं समापन के अवसर पर हाऊसिंग बोर्ड हरियाणा के चेयरमैन राजदीप फौगाट ने रक्तदान करने वाले लोंगो को प्रशंसा पत्र देकर हौंसला बढाया। जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका ने कहा की आज कोरोना संकट के समय में हमारा नैतिक फर्ज बनता है कि हम आमजन की सेवा में तत्पर रहें। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता विधायक नैना सिंह चौटाला के दिशा-निर्देश पर लगातार क्षेत्र वासीयों की सेवा में लगें हुए है। इसी कड़ी में आज पार्टी संगठन द्वारा कोरोना संक्रमण और थैलेसीमिया से ग्रस्त रोगियों की सहायता के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।       

 हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन राजदीप फौगाट ने कहा कि रक्तदान से बढ़कर कोई पुण्य का कार्य नहीं है। रक्तदान के माध्यम से भी हम आपातकाल स्थिति में पीड़ित की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से मदद कर सकते हैं। रक्तदान करना किसी को जीवन दान देने के समान है।

  इस अवसर पर राजेश फौगाट समसपुर, राजेश सांगवान झोझू, रविंद्र चरखी, संजीव चरखी, राजेश अटेला डॉ. सुरेंद्र डाला, भूप सिंह मांढी, विनोद मोड़ी, सूरज बेनिवाल, संजीत धवन, संजीत खेड़ी बुरा, धर्मवीर फौगाट, राजेश सोनी, संजय चाहार, सुमित भागवी सहित अनेकों जजपा और रक्तवीर परिवार के सदस्य उपस्थित रहें।

error: Content is protected !!