भारत सारथी

गुरुग्राम। सोहना रोड स्थित केआईआईटी कॉलेज ऑ$फ एजुकेशन को शिक्षा के क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्यों और शैक्षणिक सेवाओं में उत्कृष्ट अनुसंधान के लिए ऑनलाइन आयोजित 16वें राष्ट्रीय और छठे अंतर्राष्ट्रीय सीएमएआई आईसीटी एंड इलेक्ट्रॉनिक्स वर्ल्ड कम्युनिकेशन अवार्ड 2021 समारोह में उत्कृष्ट शिक्षक शिक्षा संस्थान से नवाज़ा गया।

सीएमएआई आईसीटी वर्ल्ड कम्युनिकेशन समिट एंड अवार्ड्स द्वारा आयोजित ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान प्रोफेसर एनके गोयल, अध्यक्ष सीएमएआई एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने केआईआईटी ग्रुप ऑ$फ कॉलेज के महानिदेशक प्रोफ (डॉ) एसएस अग्रवाल को सम्मानित किया। प्रोफेसर (डॉ) एसएस अग्रवाल ने केआईआईटी से जुड़े सभी लोगों, फैकल्टी को धन्यवाद देते हुए कहा कि इनके समर्थन के बिना हम इसे संभव नहीं बना सकते थे। केआईआईटी कॉलेज की रजिस्ट्रार नीलिमा कामराह ने बताया कि शिक्षक शिक्षा में इंडस्ट्री ओरिएंटेड पाठ्यक्रम एवं अनुसंधान आधारित शिक्षा के लिए संस्थान को सम्मानित किया गया। वहीं कोरोना के दौरान शिक्षण पाठ्यक्रम में इंडस्ट्री के साथ उत्कृष्ट सहसंबंध के लिए भी केआईआईटी को सम्मान मिला।

सम्मेलन का उद्देश्य था कि दुनिया भर में विभिन्न आईसीटी और प्रौद्योगिकी के विभिन्न नवाचारों और अनुप्रयोगों को प्रदर्शित करने और वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य में उन्हें अनुकूलित करना और साथ ही मंच प्रदान करना है।

error: Content is protected !!