डीपी गोयल बने भारत विकास परिषद के गुरुग्राम जिला सचिव

-जिला सचिव बनने पर डीपी गोयल को लोगों ने दी बधाई

गुरुग्राम। भारत विकास परिषद दक्षिण प्रान्त हरियाणा की ओर से रविवार को जिला कार्यकारिणी की घोषणा की गई। तीन पदों पर नियुक्ति की गई है, जिसमें सचिव पद पर कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक प्रख्यात समाजसेवी एवं रेलवे सलाहकार बोर्ड के सदस्य डीपी गोयल को नियुक्त किया गया है। इससे लोगों में खुशी की लहर है।

सचिव डीपी गोयल के अलावा अध्यक्ष ऋषि अग्रवाल को बनाया गया है और महिला संयोजिका पार्षद सीमा पाहुजा को बनाया है। दक्षिण प्रान्त हरियाणा की सूची में 6 जिले गुरुग्राम, मेवात, फरीदाबाद, महेंद्रगढ़, पलवल और  रेवाड़ी शामिल हैं। इन जिलों में पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। अपनी नियुक्ति पर सचिव डीपी गोयल ने कहा कि संस्था ने उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है, जिसका पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निवर्हन करेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत विकास परिषद सेवा और संस्कारों का समुद्र है। बाबा साहेब डा. भीम राव अंबेडकर के आदर्शों पर चलते हुए मानव जीवन के सभी क्षेत्रों में संस्था काम करती है। देश में संस्कृति, समाज, शिक्षा, नीति, अध्यात्मक और राष्ट्रप्रेम अगर देखना, सीखना है तो संस्था से जुड़ें। एक तरह से संस्था देश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित है। डीपी गोयल ने कहा कि संस्था की और अधिक मजबूती के साथ कार्यों का प्रचार-प्रसार करके इस परिवार से लोगों को जोडऩा मुख्य उद्देश्य रहेगा। डीपी गोयल ने कहा कि समाज और देश की सेवा के लिए ऐसी संस्थाओं के साथ जुड़कर बहुत कुछ सीखा जा सकता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!