सरकारी पाॅली क्लिनिकों में दाखिल मरीजों के लिए सेवा रसोई की आपूर्ती करेगी भाजपा

गुरुग्राम,15 मई 2021 – कल दिनांक 14 मई 2021 को देर सांय भारतीय जनता पार्टी जिला गुरुग्राम के मानेसर, हेलीमंडी, सोहना एवं अर्जुन मण्डल के अध्यक्ष एवं प्रमुखों की एक बैठक मा. जिला अध्यक्षा श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सैक्टर-ं10ए गुरुग्राम में संपन्न हुई। जिला कार्यालय मंत्री यादराम जोया के अनुरूप बैठक में सरकारी पाॅली क्लिनिक में जहां गर्भवति महिलाएं दाखिल हैं उनके लिए सेवा रसोई का कार्य चलाने के लिए रणनीति तैयार की गई। इसके अतिरिक्त जो भी सरकारी अस्पतालों में कोरोना महामारी के कारण दाखिल हैं उनके लिए भारतीय जनता पार्टी सेवा रसोई का कार्य करेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए मा. जिला अध्यक्षा श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी ने कहा की हम कोरोना महामारी की आपदा से निपटने के लिए सरकार के दिशा निर्देशों अनुसार बताए गए सुरक्षा नियमों का पालन करें और हिम्मत न हारें, हम सब की जीत होगी। जिला अध्यक्षा ने कोविड-ंउचय19 सेवा रसोई की समीति बनाकर फील्ड में उतारा। बैठक में श्रीमती कक्कड़ जी ने कहा की कोरोना महामारी को गंभीरता से लेते हुए जिला कार्यालय से 21 अप्रैल से हमने हैल्पालाईन सैंटर की शुरुआत की जिसमें जरुरतमंद लोगों को विभिन्न प्रकार की सुविधा जैसे आॅक्सिजन, आई.सी.यू, वैंटिलेटर बैड आदि मुहैया कराना इंजेक्शन रेमेडिसिविर, टोसिलीजुमैब, आॅक्सिजन आदि काफी मरीजों को दिलाई
गई। मा. मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी की जिला प्रशासन अधिकारियों के संग बैठक के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने भी बड़े अच्छे से मरीजों को सुविधा दिलाने में पूरी तरह से मदद की। अब प्रदेश हाई कमान के दिशा निर्देश अनुसार कोविड-ं19 सेवा रसोई का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके लिए विधानसभा अनुसार समीति का गठन किया है जो सेवा रसोई का कार्य भली भांति करेंगे।

बैठक में जिला महामंत्री श्री मनीष गाड़ौली, जिला उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा, यादराम जोया, प्रदीप जैलदार, ओमप्रकाश जांगड़ा, विरेन्द्र त्यागी, डाॅ धर्मेन्द्र मानेसर, मण्डल अध्यक्ष श्रवण कुमार आहुजा, गौरव चुघ एवं अशोक कुमार गुप्ता ने भाग लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!