डी. जे. बजाकर नाचना महंगा पड़ गया

मामला दर्ज करके एक आरोपी को किया गिरफ्तार किया. गुरुग्राम पुलिस द्वारा सख्ती से कार्यवाही की जा रही

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। गाँव बाघनकी में इकठ्ठा होकर डी. जे. बजाकर नाचकर धारा 144 व कानून द्वारा जारी निर्देशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके एक आरोपी को किया गिरफ्तार किया गया है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशोंध्आदेशों की पालना कराने व जारी निर्देशोंध्आदेशों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस द्वारा सख्ती से कार्यवाही की जा रही है ।

पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार शादी- विवाह, पार्टी, समारोह स्थलों की नियमित रूप से चेकिंग की जा रही है। सरकार द्वारा जारी निर्देशों-आदेशों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। के.के. राव पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम द्वारा गुरुग्राम पुलिस के सभीडीसीपी, एसीपी व एसएचओ सहित  पुलिस चैकी प्रभारियों  को कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए आदेश, दिशा-निर्देशों की सख्ती से पालना कराने आदेश दिए गए हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को मध्यनजर रखते हुए शादी-विवाह, पार्टी, समारोह, समारोह स्थलों तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों को नियमित रूप से चेंकिग करने व सरकार द्वारा जारी निर्देशों-आदेशों की सख्ती से पालना कराने के आदेश दिए। गुरुग्राम में धारा 144 लागू की गई है, जिसके अनुसार 04 से अधिक व्यक्तियों का एक स्थान पर इक्कठा होना वर्जित है। जिस संबंध में पुलिस आयुक्त महोदय ने धारा 144 व सरकार द्वारा जारी निर्देशों-आदेशों की अवहेलना करने वालो के खिलाफ तत्परता से कानूनी कार्यवाही करने के भी आदेश दिए हैं।

पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार वरुण सिंगला डीसीपी मानेसर, द्वारा मानेसर पुलिस जोन के सभी एसएचओ  व चैकी प्रभारियों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशों-आदेशों व धारा 144 की पालना कराने के सख्त आदेश दिए गए। इसी कड़ी में आदेशों की पालना कराने के लिए पुलिस थाना मानेसर, की पुलिस टीम ने गाँव बाघनकी मानेसर, में इकठ्ठा होकर डी.जे. बजाकर नाचने वालों व आयोजकों द्वारा सरकार द्वारा निर्देशों-आदेशों व धारा 144 की अवहेलना करने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया । इसके साथ ही एक आरोपी ’सुभाष पुत्र रामपाल निवासी गाँव बाघनकी को काबू किया गया। पुलिस द्वारा सभी भीड़भाड़ वाले स्थानों, विवाह, पार्टी, समारोह व समारोह स्थलों पर नियमित रूप से चेकिंग की जा रही है व सरकार द्वारा जारी निर्देशों-आदेशों तथा धारा 144 की अवहेलना करने वालो के खिलाफ तत्परता से सख्त कार्यवाही की जा रही है।

You May Have Missed