वरुण सिंगला IPS, DCP मानेसर व कमिश्नर MCG गुरुग्राम ने मानेसर में स्थित ऑक्सीजन गैस प्लांटों का संयुक्त दौरा करके किया निरीक्षण

निरीक्षण करते हुए प्लांटों के संचालको को बिना देरी के ऑक्सीजन गैस उपलब्ध करवाने तथा इस संदर्भ में जारी विशेष आदेश/दिशा-निर्देशों की पालना कराने के दिए आदेश।

कल दिनाँक 28.04.2021 को सांय श्री विनय प्रताप, MCG कमिश्नर व श्री वरुण सिंगला IPS, पुलिस उपायुक्त मानेसर, गुरुग्राम ने मानेसर में स्थित ऑक्सीजन गैस प्लांटों का संयुक्त दौरा किया व बारीकी से वहां के हालातों व परिस्थितियों का जायजा लेते हुए निरीक्षण किया।

इसी दौरान मानेसर में स्थित ऑक्सीजन गैस प्लांटों के मालिकों/संचालको को सख्त आदेश देते हुए कहा कि ऑक्सीजन गैस देने में किसी भी प्रकार का विलंब ना करें, जिससे समय पर पीड़ित/मरीज तक ऑक्सीजन गैस पहुँच सके और उसकी जान बचाई जा सके। निर्धारित मूल्य से अधिक रुपए लेने की कालाबाजारी बिल्कुल भी बर्दाश्त नही की जाएगी और ऐसा करने वालों के खिलाफ तत्परता से सख्त कार्यवाही की जाएगी। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण उत्पन्न हुई परिस्थिति अति सवेंदनशील है। अतः आप इस समय मे अपना पूर्ण योगदान देकर ऑक्सीजन गैस अति शीघ्रता से उपब्ध कराए।

इस दौरान सभी ऑक्सीजन गैस की कम्पनियों के संचालकों व ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों/कर्मचारियों को बताया सख्त निर्देश/आदेश दिए गए कि किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दास्त नही की जाएगी व लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। अतः सभी अपनी ड्यूटी का निर्वहन ईमानदारी व सच्ची निष्ठा के साथ करें साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी निर्देशों का पालन करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!