गुरुग्राम में कोरोना से हालात हो रहे हैं बेक़ाबू-चौधरी संतोख सिंह

किसान आंदोलन का 154वां दिन | संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 122वें दिन भी जारी ।

गुरुग्राम। दिनांक28.04.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 154वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

उन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन कोरोना से गुरुग्राम में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं।बीमार व्यक्ति इलाज के लिये सड़कों पर भटक रहे हैं। मरीजों को अस्पतालों में कहां बेड आदि मिलेगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। हर रोज कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन संकट से इलाज मिलना दूभर हो रहा है। इससे भी ज्यादा शर्मनाक बात ये है कि सांस लेने की ऑक्सीजन भी ब्लैक में मिल रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों की घोर किल्लत और व्यापक कालाबाजारी पर अंकुश लगाए। ज़िले में दवाईयों का कोटा बढाए और आपूर्ति सुनिश्चित कराये। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।

आज धरने पर बैठने वालों में अनिल पंवार, ऊषा सरोहा,ईश्वर सिंह पातली,बलवान सिंह दहिया,योगेश्वर दहिया,मनोज झाड़सा,पंजाब सिंह,फूल कुमार,मनीष मक्कड़,अरुण शर्मा एडवोकेट,योगेन्द्र सिंह समसपुर,ईश्वर,तनवीर अहमद,रमेश दलाल,आकाशदीप,धर्मवीर झाड़सा, राजबीर कटारिया तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!