हरियाणा में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 11931 के साथ सबसे ज्यादा मामले

पिछले एक दिन में हरियाणा में 84 लोगों ने कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है. लगातार राज्य में संक्रमण की दर बढ़ती जा रही है.

चंडीगढ़ – अब कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में 11931 के साथ ये अब तक के सबसे ज्यादा मामले हैं जो राज्य में इस दूसरी लहर में देखने को मिले हैं. वहीं कोरोना से हार कर 84 लोगों ने दम तोड़ दिया है. वहीं 7184 लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इसको मात देते हुए पूरी तरह से रिकवरी ली है. कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले एक दिन में गुरुग्राम में देखने को मिले. यहां पर 3684 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. वहीं गुरुग्राम और हिसार में दस-दस मौतें हुई.

वहीं अब तक राज्य में कुल मामलों की संख्या 447754 पहुंच गई है. वहीं 3926 लोगों ने अब तक दम तोड़ दिया है. अब तक सक्रिय मामलों की संख्या 84129 पहुंच चुकी है. एक राहत की बात ये है कि अब तक 359699 लोग करोना से जंग जीत कर पूरी तरह से रिकवर कर चुके हैं.

इससे एक दिन पहले राज्य में 11,775 नए मरीज मिले थे. वहीं 83 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई थी. रविवार को ऑक्सीजन न मिलने से हिसार में 5 और पानीपत में 3 लोगों की जान चली गई. हिसार के सोनी बर्न कोविड हेल्थ सेंटर में दिल्ली व पंजाब के 1-1 और हिसार के 3 मरीजों ने दम तोड़ा.

ऑक्सीजन की कमी से हो चुकी हैं कई मौतें

वहीं जिला प्रशासन के डेडिकेटिड कोविड हेल्थ सेंटर्स के सोशल मीडिया ग्रुप पर ऑक्सीजन खत्म होने की बात कही थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इंजेक्शन को लेकर भी आरोप निराधार हैं. सीएम मनोहर लाल ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं. इससे पहले रेवाड़ी-गुरुग्राम में 4-4, पलवल में 7 और पानीपत में 5 लोगों की मौत ऑक्सीजन न मिलने से हो चुकी है.

Previous post

बदमाशों द्वारा नांगल चौधरी के व्यापारी पर हमले को लेकर व्यापार मंडल के लोग पुलिस अधीक्षक से मिले

Next post

गुरुग्राम के वजीराबाद सब-रजिस्ट्रार कार्यालय के लिए टोकन जारी करने की प्रतिदिन की सीमा 100 से बढ़ाकर 200 करने का निर्णय

You May Have Missed

error: Content is protected !!