मकान में चोरी करने की वाले 02 शातिर काबू

12 एलईडी टीवी , 03 स्टेबलाइजर व 26 वाटर टैब बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम
। थाना पालम विहार में राकेश कुमार उर्फ रिंकु पुत्र तारा चन्द निवासी सुर्या विहार, ने शिकायत दी  कि बीती 17. अप्रैल को यह कार्टरपुरी में अपनी बिल्डिंग पर पहुंचा, जिसका यह केयरटेकर है । उसने देखा कि हर कमरे का ताला टुटा हुआ है और हर कमरे की एलईडी टीवी गायब है। तीन विन्डो एसी  पांच स्टेबलाइजर, दो इन्वर्टर, चार बैट्री और हर बाथरुम से नल (टुंटीयां) चोरी किए हुए थे।

इस मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए उप-निरीक्षक गुणपाल, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-40 की पुलिस द्वारा अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले 02 आरोपियों को ट्राला पार्किंग पालम विहार, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की । आरोपियों की पहचान मोहम्मद अलमीन खाँन पुत्र मोहम्मद अब्दुल खाँन निवासी गाँव हमारी कुकारन, जिला पूर्णिया, बिहार हाल निवासी कार्टरपुरी, गुरुग्राम और सचिन पुत्र शत्रुघ्न निवासी बरबरी नजिद, जिला मोतीहारी, बिहार के रूप में की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने उपरोक्त अभियोग में चोरी करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों द्वारा चोरी किए गए समान में से 12 एलईडी टीवी ,  03 स्टेबलाइजर व 26 वाटर टैब (पानी की टूटियां) पुलिस द्वारा बरामद’ किए गए है।

अवैध हथियार सहित एक को दबोचा

आरोपी के कब्जा से 01 पिस्टल किया बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।  
उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10 की पुलिस टीम ने अपनी समझबुझ से 01 आरोपी को खांडसा सब्जी मंडी, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’राहुल उर्फ साधु पुत्र सूरज सोनी निवासी भीमगढ़ खेड़ी, थाना सैक्टर-5, जिला गुरुग्राम’ के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से अवैध 01 पिस्टल  बरामद’ किए जाने पर आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!