प्रियजनों को खोना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : अमित नेहरा

-एनसीआर मीडिया क्लब ने पत्रकार व परिजनों की मौत पर शोक जताया

गुरुग्राम। एनसीआर मीडिया क्लब ने कोरोना महामारी के चलते प्राण गंवाने वाले पत्रकारों, उनके परिजनों समेत समस्त दिवंगतों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। क्लब ने अपील की है कि इस महामारी से बचने के लिए कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें। क्लब ने मंगलवार को एक ऑनलाइन मीटिंग आयोजित करके सभी मृतकों को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर एनसीआर मीडिया क्लब के प्रेसिडेंट अमित नेहरा ने कहा कि इस क्रूर बीमारी ने साथी पत्रकार साकेत सुमन की जान ले ली। कोरोना के कारण पत्रकार मनीष मासूम की बहन, एमके अरोड़ा की माँ और वरिष्ठ पत्रकार धर्मपाल धनखड़ की माँ समेत अनेक पत्रकारों ने अपने प्रिय परिजनों को खोया है। नेहरा ने सभी दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी। क्लब के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप डबास ने कहा कि पत्रकार साकेत सुमन का जाना व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने कहा है कि इस दुख की घड़ी में क्लब की सहानुभूति पीड़ित परिवारों के साथ है। क्लब के जनरल सेक्रेटरी नवीन धमीजा ने कहा है कि ये संकट का समय है और इसका डटकर मुकाबला करना होगा। एनसीआर मीडिया क्लब की वाइस प्रेसिडेंट सरोज अग्रवाल ने कहा है कि स्थिति वाकई गम्भीर है और सभी पीड़ित परिवार हौसला न हारें। क्लब के ट्रेजरर राज वर्मा ने कहा कि हालात विकट हो चुके हैं, प्राण गंवाने वाले साथियों का बेहद दुख तो है ही इसके अलावा जो साथी कोविड-19 से पीड़ित हैं एनसीआर मीडिया क्लब कामना करता है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों।

अंत में एनसीआर मीडिया क्लब ने सभी को अपील की कि कोरोना महामारी बचने के लिए निर्धारित कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। एक दूसरे से दो गज की दूरी, मास्क का प्रयोग और हाथों को बार-बार धोते रहें। भीड़ इक्कठा न करें और प्रशासन को हर संभव सहयोग दें । इसके साथ-साथ अपने आपको संक्रमण से बचाकर रोग पीड़ितों की हर सम्भव सहायता करें।

इस ऑनलाइन मीटिंग में डॉ. अल्पना सुहासिनी, सीमा गिल, रेनू कैलाश, महेश शर्मा, संजय मेहरा, अरविंद सैनी समेत अनेक वरिष्ठ पत्रकारों ने हिस्सा लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!