किसान आंदोलन का 153वां दिन | संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 121वें दिन भी जारी ।

गुरुग्राम। दिनांक27.04.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 153वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली एनसीआर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। दिल्ली एनसीआर समेत देश के अनेक हस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की मौत हुई है। सयुंक्त किसान मोर्चा उन सब लोगो के प्रति संवदेना प्रकट करता है जिनकी इस दौरान मौत हो गयी है या जो संक्रमित है।

उन्होंने कहा कि ऑक्सिजन और इलाज की कमी से मौत चिंताजनक है।उन्होंने कहा कि सभी मरीज़ों को समय से ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध करवाना सरकार की ज़िम्मेदारी है।उन्होंने कहा कि सरकार सभी मरीज़ों को ऑक्सीजन दवाइयां तथा इलाज समय से उपलब्ध कराए।

आज धरने पर बैठने वालों में बलवान सिंह दहिया,योगेश्वर दहिया,मनोज झाड़सा,पंजाब सिंह,मिरगया मुक़ाम,फूल कुमार,मनीष मक्कड़,योगेन्द्र सिंह समसपुर,तनवीर अहमद,ईश्वर सिंह पातली,रमेश दलाल,आकाशदीप,धर्मवीर झाड़सा, राजबीर कटारिया तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।