सरकार तीनों काले कानूनों को वापस नहीं ले लेती तब तक आंदोलन चलता रहेगा

किसान आंदोलन का 149वां दिन | संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 117वें दिन भी जारी ।

गुरुग्राम। दिनांक23.04.2021- संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 149वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

धरने को संबोधित करते हुए डॉक्टर धर्मबीर राठी ने कहा कि धरना स्थल पर सभी मास्क लगाकर धरने पर बैठते हैं और जो कोई भी व्यक्ति धरना स्थल से गुज़रता है उनको भी मास्क लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।उन्होंने कहा के धरना स्थल और उसके आस पास रोज़ सुबह सैनीटाईज किया जाता है।

धरने को संबोधित करते हुए मनीष मक्कड़ ने कहा कि धरना स्थल पर बैठने के लिए आपस में दो गज की दूरी का स्थान रखा जाता है तथा स्वास्थ्य विभाग के सभी दिशा निर्देशों का पालन करवाया जाता है।

धरने को संबोधित करते हुए बलवान सिंह दहिया ने कहा कि जब तक सरकार तीनों काले कानूनों को वापस नहीं ले लेती तब तक आंदोलन चलता रहेगा।

आज धरने पर बैठने वालों में योगेश्वर दहिया,ईश्वर सिंह पातली,मनोज झाड़सा,सतीश कुमार कादीपुर,तनवीर अहमद,पंजाब सिंह,फूल कुमार,कमलदीप,आकाशदीप,धर्मवीर झाड़सा,योगेन्द्र सिंह समसपुर तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!