ऑक्सीजन टैंकर के ड्राइवर ने खोली पोल।
किसान आंदोलन का 148वां दिन | संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 116वां दिन |

गुरुग्राम। दिनांक22.04.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 148वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि सरकार किसानों को तरह तरह से बदनाम करके किसान आंदोलन को तोड़ना चाहती है।उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन टैंकर ले जा रहे ड्राइवर ने कहा है कि ट्रैफ़िक में फँसे ऑक्सिजन टैंकर को किसानों ने रास्ता दिलवाकर जल्दी निकलवाया।

ज्ञात हो कि भाजपा के एक सांसद ने किसानों को बदनाम करने के लिए यह बयान दिया कि किसानों ने ऑक्सीजन के टैंकर को रोक लिया।उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए दूसरों पर दोष ना डाले।उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह नाकाम रही है।

उन्होंने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा भाजपा सांसद के बयान की कड़ी निंदा करता है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को बदनाम करने की कुचेष्टा ना करे।उन्होंने कहा कि सरकार पहले भी कई बार किसान आंदोलन को तोड़ने के लिए तरह तरह के षडयंत्र रच चुकी है लेकिन हर बार सरकार को मुँह की खानी पड़ी है

आज धरने पर बैठने वालों में अनिल पंवार,बलवान सिंह दहिया,मनीष मक्कड़,ईश्वर सिंह पातली,मनोज झाड़सा,सतीश कुमार कादीपुर,तनवीर अहमद,पंजाब सिंह,फूल कुमार,कमलदीप,आकाशदीप,धर्मवीर झाड़सा,योगेन्द्र सिंह समसपुर,योगेश्वर दहिया तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।