गुरूग्राम, 19 अप्रैल। गुरूग्राम में इस बार गर्मी के मौसम में बिजली की समस्या का जल्द समाधान होगा और गुरूग्रामवासियों को बिजली आपूर्ति से संबंधित दिक्कत नही आएगी। यह विश्वास बिजली निगम के चीफ इंजीनियर के सी अग्रवाल ने आज हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद की अध्यक्षता में लोक निर्माण विश्राम गृह में आयोजित बैठक में दिलाया। श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि बिजली निगम द्वारा पारदर्शिता के साथ काम किया जा रहा है और भविष्य में पारदर्शिता को और अधिक बढ़ाया जाएगा। गुरूग्राम में बिजली व्यवस्था को लेकर चेयरमैन राकेश दौलताबाद ने बिजली निगम के अधिकारियों के साथ क्षेत्रवार समीक्षा की। उन्होंने गुरूग्राम में बिजली आपूर्ति के प्रबंधों को लेकर प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत सिंह से भी बात की। 

आज की बैठक में गुरूग्रामवासियों के सामने आ रही गलत बिजली बिल, रीडिंग नही लेने, बिजली के नए कनेक्शन जारी करने, ट्रांसफार्मर लगाने, आयुध डिपो के 900 मीटर परिधि में रहने वाले लोगों को बिजली आपूर्ति आदि से संबंधित अन्य समस्याओं को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। चेयरमैन श्री दौलताबाद ने कहा कि गर्मी में बिजली की खपत अपेक्षाकृत बढ़ जाती है ऐसे में जरूरी है कि समय रहते आवश्यक इंतजाम किए जाएं। उन्होंने कहा कि लोगों की बिजली संबंधी समस्या के समाधान का समयबद्ध तरीके से निपटारा होना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने बिजली निगम के अधिकारियों से कहा कि वे बिजली आपूर्ति से संबंधि शिकायतों का जल्द निपटारा करें। इसके अलावा, कोविड संक्रमण को देखते हुए अधिकारी वर्चुअल माध्यम से जनता की शिकायते सुन सकते हैं। 

बैठक में उपस्थित निगम के चीफ इंजीनियर, एसई, एक्सईएन , एसडीओ ने भाग लिया। विधायक ने उनके क्षेत्रों से संबंधित समस्याएं सांझा करते हुए इनका तत्परता से समाधान करने के निर्देश दिए।

 इस दौरान बिजली के नए कनेक्शन देने संबंधी विषय पर भी चर्चा की गई। श्री अग्रवाल ने कहा कि बिजली निगम द्वारा लोगों को नए बिजली कनेक्शन जल्द से जल्द देने का प्रयास किया जाता है। उन्होंने बताया कि बिजली कनेक्शन में आ रही दिक्कतों के स्थाई समाधान के लिए अभियान भी चलाया गया। इस अभियान के तहत अगले दिन बिजली कनेक्शन मिलने संबंधी उपभोक्ता का फीडबैक लिया गया । 

इस अवसर पर बिजली निगम के चीफ इंजनियर के सी अग्रवाल, गुरूग्राम के एसई सर्कल-1 मनोज यादव, एसई सर्कल-2 जोगिन्दर हुडा, एक्सईएन शिवराज सिंह, कुलदीप नेहरा, एच एस जाखड़ सहित एसडीओ फरूखनगर , पालम विहार, मारूति कुंज, न्यू काॅलोनी उपस्थित थे। 

error: Content is protected !!