-रेडक्रॉस समिति हरियाणा के महासचिव ने की अपील कोरोना में दूरी है जरूरी

गुरुग्रामः 19 अप्रैल – रेडक्रॉस समिति हरियाणा के महासचिव डीआर शर्मा ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाकर सभी देशवासियों से की अपील कि कोरोना वैक्सीन सभी लगवाएं, यह पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होनें कहा कि वैक्सीन लगने के बाद थोड़ा बुखार, शरीर में थकावट आदि होता है परन्तु शरीर में इम्यूनिटी की पावर आ जाती है। अपना नंबर आने पर सभी वैक्सीन के दोनों डोज अवश्य लगवाएं और कोरोना के खात्मे में अपनी भूमिका निभाएं। उनके साथ संयुक्त सचिव अनिल जोशी और अधीक्षक दीपक नासा ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। 

महासचिव डीआर शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, उसी प्रकार इस महामारी को गंभीरता से लेने की जरूरत है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए हमें मास्क, 2 गज की दूरी एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करने को अनदेखा न करे हमेशा इन बातों को ध्यान में रखें। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस भी इसमें जागरुकता व अन्य कार्यक्रमों को लेकर अपनी भूमिका निभा रहा है। उन्होंने सभी नागरिकों से आह्वान किया कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करें। उन्होंने यह भी कहा कि रेडक्रॉस के सभी अधिकारी और कर्मचारी अब कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे।

 गुरुग्राम रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर ने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी गुरुग्राम की टीम, टीआई टीम व वॉलिंटियर्स कोरोना के प्रति जागरुकता रथ के माध्यम से प्रतिदिन जागरूक कर रहे है। उन्होने भी लोगों से अपील की कि कोरोना को जब तक जड़ से खत्म नहीं किया जाता, तब तक हम मास्क, सेनिटाइजर, सामाजिक दूरी का पालन करें तो बेहतर होगा।

error: Content is protected !!