– हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से एमओयू साइनिंग सैरेमनी से जुड़े
– नगर निगम गुरूग्राम की ओर से निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह तथा हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड की ओर से चेयरमैन एवं सीईओ डा.पवन मुंजाल ने किए एमओयू पर हस्ताक्षर
– सीएसआर फंड से कंपनी 10 साल तक करेगी पार्क का रख-रखाव एवं सौंदर्यकरण का कार्य
– प्रति वर्ष लगभग 1.25 करोड़ रूपए होगा खर्च
– नगर निगम गुरूग्राम के साथ मिलकर बनाई जाएगी योजना

गुरूग्राम, 19 अप्रैल। गुरूग्राम की लाईफ लाईन कहे जाने वाले अरावली बायोडायवर्सिटी पार्क के रख-रखाव एवं सौंदर्यकरण के लिए सोमवार को हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर हुए। गुरूग्राम के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में आयोजित एमओयू सेरेमनी में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से शामिल हुए। यहां आयोजित कार्यक्रम में नगर निगम गुरूग्राम की ओर से निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह ने तथा हीरो मोटोकॉर्प के सीएसआर हेड भारतेंदु कबि ने  हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के चेयरमैन एवं सीईओ डा.पवन मुंजाल की वर्चुअल मौजूदगी में एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

नगर निगम गुरूग्राम एवं हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के बीच हुए इस एमओयू के तहत कंपनी 10 वर्षों तक अरावली बायोडायवर्सिटी पार्क के रख-रखाव एवं सौंदर्यकरण का कार्य करेगी। कंपनी सीएसआर के तहत अरावली बायोडायवर्सिटी पार्क के रख-रखाव एवं सौंदर्यकरण पर प्रति वर्ष लगभग 1 करोड़ 25 लाख रूपए खर्च करेगी। पार्क को और अधिक बेहतर बनाने के लिए नगर निगम गुरूग्राम एवं हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड साथ मिलकर योजना बनाएंगे।

error: Content is protected !!