दो शातिर मोटर साईकिल चोर पुलिस ने किये काबू

चोरी की तीन मोटरसाईकिले बरामद और तीन मामले भी सुलझे.
सोमवार को दोनो बाइक चोर को गांव बुढेङा से काबू किया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
बीती 31 मार्च को पुलिस चैकी सैक्टर-93, थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में कुशल सिंह पुत्र डालचंद निवासी पलवल ने  शिकायत दी कि 29 मार्च की रात को अपनी मोटरसाईकिल को गाँव वजीरपुर, गुरुग्राम में अपने किराए के कमरे के पास खङा किया था। अगले दिन सुुबह उठकर देखा तो  मोटरसाईकिल कमरे के बाहर नहीं मिली । जिसको इसने अपने तौर पर काफी तलाश किया, किन्तु नहीं मिली। जिसे कोई अज्ञात चोरी करके ले गया।

उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले  दो शातिर आरोपियों को सोमवार को गांव बुढेङा, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। इनकी पहचान ललित पुत्र हरिओम निवासी गाँव बुढेङा, थाना राजेन्द्रा पार्क, जिला गुरुग्राम और संदीप पुत्र लक्ष्मण निवासी गांव बुढेङा, थाना राजेन्द्रा पार्क, जिला गुरुग्राम के रूप में की गई है।

पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों से गहनता से की गई पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने गुरुग्राम में ही अन्य 02 मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदातों को अन्जाम देने का भी खुलाशा किया है। जिस सम्बन्ध में पहले से अभियोग भी अंकित है। आरोपियों द्वारा चोरी की गई कुल 03 मोटरसाईकिल पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ की गई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!