पुलिस ने दो किलो 700 ग्राम गाँजा बरामद किया

अपराध शाखा सोहना, की पुलिस टीम के द्वारा बड़ी कार्यवाही.
आरोपी की पहचान ’भरत कुमार निवासी नाथुपुर के रूप में हुई

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अवैध रूप से गाँजा रखने और बेचने वाले आरोपी को अवैध गाँजा सहित काबू किया है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से कुल 02 किलो 700 ग्राम गाँजा बरामद किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक के.के. राव पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम द्वारा अवैध रूप से नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों खिलाफ तत्परता से कार्यवाही के लिए सख्त आदेश, दिशा-निर्देश दिए गए हैं। निरीक्षक कुलदीप, प्रभारी अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम के नेतृत्व में कार्य करते हुए एएसआई  सोमबीर ने नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए सफलता हासिल की है। इससे पहले भी अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने निरीक्षक कुलदीप के नेतृत्व में सराहनीय कार्य करते हुए कई बार अवैध गाँजा, नशीले पदार्थ व अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त कर चुकी है।

सोमवार को निरीक्षक कुलदीप, प्रभारी अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबूझ से  अवैध गाँजा रखने वाले और बेचने वाले आरोपी को सिलानी चैक, गुरुग्राम से अवैध गाँजा सहित रंगेहाथ काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’भरत कुमार अहीरवाल पुत्र कुंतुआ निवासी वार्ड नंबर-10 अंबेडकर हेन्डोरिया, जिला दमोहा, मध्य-प्रदेश हाल निवासी नाथुपुर, गुरुग्राम’ के रूप में की गई। आरोपी के कब्जा से अवैध रूप से गांजा बरामद किए जाने पर आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना सदर सोहना में मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम द्वारा उक्त ’आरोपी के कब्जा से कुल 02 किलो 700 ग्राम गाँजा बरामद किया’ है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनके कब्जा से बरामद हुआ गाँजा इसने अपने एक साथी से खरीदा था और यह मुनाफा कमाने के लिए इस गाँजा को विभिन्न स्थानों पर पुड़िया बनाकर बेचता है।    

You May Have Missed

error: Content is protected !!