रामकुमार बुगालिया को सोनिया गांधी एसोसिएशन का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया

हिसार। अखिल भारतीय सोनिया गांधी एसोएिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष  डा. ऋषि बिश्नोई ने एसोसिएशन का राष्ट्रीय सयुुंक्त सचिव रामकुमार बुगालिया साबरवास को नियुक्त किया है। डा. बिश्नोई ने हिसार कार्यलय में उन्हें नियुक्त पत्र सौपा है। रामकुमार साबरवास ने अपनी नियुक्त किए जाने कहा कि पूर्व प्रधान मंत्री श्रीमति इदिरा गांधी दृढता, राजीव गांधी की ईनामदारी और सोनिया गंाधी के त्याग को सामने रख कर अपना कार्य करेंगे और एसोसिएशन को बढ़ाने का काम करुगा।

नवनियुक्त सयुक्त सचिव रामकुमार बुगालिया ने कहा कि आज भाजपा सरकार किसानों पर अन्याय कर रही है किसानो पर मुकदमें दर्ज करके उन पर लाठिया बरसाने काम कर रही है उन पर अत्याचार कर रही है. उन्होंने कहा कि  आज तक जब जब किसान देश में किसानों के आंदोलन हुए वह सरकार हमेशा गिरी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने तीनों काले कानून लागू करके किसानों पर थोपने का काम किया है। रामकुमार ने कहा कि आज आंदोलन के चलते देश भर के लगभग 300 किसानों की मौत हो चुकी है ऐसे में सरकार को किसानों के साथ साहनूभूति अपनाते हुए  मृतक  किसानों को एक एक नौकरी व उचित मुआवजा दिया चाहिए और किसानों पर थोप गए तीनो कानून ररद किए जाने चाहिए साथ ही एमएसपी कानून बनाया चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार ने डीएपी खाद का रेट 900 रुपये प्रति कट्टा कर दिया जिससे किसानों को और ज्यादा आर्थिक मार पड पही है। मोदी सरकार किसानों की हितैषी सरकार नही बल्कि किसानों को आर्थिक स्तर पर  कमजोर बना रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि समय रहते सरकर काले कानूनो को निरसत करने अन्यथा सरकार इस इंजाम भुगतला पडेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!