गुरूग्राम । राजनीति में सताधारी दल के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला व विरोध करना सीधा लोकतत्रं पर प्रहार है। विपक्ष को चाहिए की वो ससंद या विधानसभा जनता के मुदे उठा कर एक सुदंर लोकतत्रं की परंपरा का पालन करंे। उक्त वक्तव्य भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी ने बातचीत के दौरान कहे।

उन्होने कहा कि पिछले दिनों देखने में आया है कि पानीपत में भाजपा कार्यकर्ता पर चाकू से हमला किया जाता है। इसके साथ ही सरकार के मंत्रियों का उनके कार्यक्रमों में विरोध किया जाता है। मुख्यमंत्री का हैलीपैड़ खोदकर उन्हे कार्यक्रम में जाने से रोका जाता है। इस सब को नाम किसानों का दे दिया जाता है जबकि सब कुछ विपक्षी दल सरकार की लोकप्रियता से घबराकर इस तरह की हरकत कर रहे है। प्रदेश के जिन जनप्रतिनियों का विरोध चंद लोग कर रहे। वे क्यों भूल जाते ही की प्रदेश की जनता ने सरकार के विकास कार्यो को पसन्द कर उन्हे जीता कर विधानसभा में भेजा है।

सर्वप्रिय त्यागी ने कहा की विपक्षी कही ना कही इस तरह की हरकतों से लोकतत्रं का अपमान कर रहा है। इस तरह की हरकतें विश्वमानचित्र पर भी देश की छवि को नुक्सान पहुंचाने का काम कर रही है। विपक्ष को किसी मुददे पर बात करनी है तो सड़की की बजाय विधानसभा में बैठकर करें ना की जनता द्वारा चुनें हुए प्रतिनिधियों व सताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला करकें। उन्होने कहा की वे पानीपत में हुए भाजपा कार्यकर्ता पर हुए हमले की निंदा करते है व आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते है।

error: Content is protected !!