कोरोना टीकाकरण का कार्य चल रहा है युद्धस्तर पर

98 वर्षीय वृद्धजन ने भी लगवाया कोरोना टीका

गुरुग्राम, 7 अप्रैल (अशोक): कोरोना महामारी ने दोबारा से देश के विभिन्न प्रदेशों में फिर से पैर जमाने शुरु कर दिए हैं। हरियाणा भी इससे अछूता नहीं रहा है। हरियाणा प्रदेश के गुडग़ांव जिले में प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हालांकि जिला प्रशासन कोरोना से बचाव के लिए सभी उपाय भी कर रहा है। टीकाकरण का कार्य भी युद्धस्तर पर चल रहा है।

वरिष्ठ नागरिकों व अधेड़ आयु के लोगों को टीकाकरण किया जा रहा है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन ने अन्य सामाजिक संस्थाओं व क्षेत्र की विभिन्न आरडब्ल्यूए के सहयोग से भी टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें लोग स्वेच्छा से कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवा रहे हैं। समाजवादी नेता डा. राममनोहरलाल लोहिया व राजनारायण के सहयोगी रहे 98  वर्षीय नेता पंडित सोरणलाल ने भी टीकाकरण कराया। उनके पुत्र आरसी कपिल का कहना है कि 98 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक उनके पिता आज भी पूरी तरह से
स्वस्थ हैं और वह बिना चश्मे के आज भी अखबार बगैरा पढ़ लेते हैं। टीकाकरण के बाद उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं हुई, अपितु अन्य लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि समय रहते टीकाकरण करा लेना चाहिए, ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!