बस स्टैण्ड परिसर में संस्था चलाएगी शीघ्र सफाई अभियान

गुरुग्राम, 5 अप्रैल (अशोक): रोडवेज बस स्टैण्ड पर सोमवार को डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने बस स्टैण्ड पर आने वाले यात्रियों को यजल की किल्लत से निजात दिलाने के लिए वाटर कूलर लगाया है। रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक कुलबीर सिंह ढाका ने इस कूलर का उद्घाटन भी किया है और जनहित के इस कार्य की संस्था के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि अन्य संस्थाओं को भी इस प्रकार के जनहित के कार्य करने चाहिए।

उन्होंने पेयजल की समस्या के समाधान के लिए संस्था के पदाधिकारियों की सराहना करते हुए कहा कि इसका लाभ रोडवेज स्टाफ व यात्रियों को मिल सकेगा। उन्होंने संस्था से आग्रह किया कि इस प्रकार के कार्य जिले के पटौदी और सोहना के बस स्टैण्ड पर भी किए जाने चाहिए, ताकि वहां भी यात्रियों को शीतल पेयजल उपलब्ध हो सके। संस्था के सदस्यों ने उनके इस आग्रह को स्वीकार करते हुए आश्वस्त किया है कि वहां पर भी शीघ्र वॉटर कूलर लगा दिए जाएंगे। संस्था के सेवादार संदीप इंसा, जगदीश इंसा व मुकेश इंसा ने कहा कि संस्था के सुप्रीमो संत डा. संत गुरमीत राम रहीम की प्रेरणा से ही ये जनहित कार्य किए जा रहे हैं।

उन्होंने रोडवेज महाप्रबंधक को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही संस्था से जुड़े अनुयायी रोडवेज बस स्टैण्ड पर सफाई अभियान चलाएंगे, ताकि बस स्टैण्ड परिसर स्वच्छ रह सके। इस अवसर पर संस्था से जुड़े रविंद्र इंसा, अनिल, संजय इंसा, जगदीश, चंदन, प्रवेश, चरण सिंह, अंजू, बाला, कृष्ण लाल, रघुबीर सिंह आदि मौजूद रहे।