व्यवस्था परिवर्तन मंच का अध्यक्ष रमन भयाणा बनें

हांसी ,  3   अप्रैल । मनमोहन शर्मा 

हांसी शहर में कई लोगों ने समाज सुधार व सामाजिक कार्य के लिए. संस्थाए बनाई हुई मगर शहर में वे नाममात्र  की चल रहे है मगर आम जनता परेशान थी कि उनकी आवाज को कौन सुने और प्रशासन से मिलकर पूरा करवाए I इसी बात को लेकर एक बार फिर जागरूक नागारिक एक साथ आए  । कई लोगों का कहना है कि मंच में राजनीति नही होनी चाहिए वरना पहले जैसा होगा I

स्थानीय विश्राम गृह में एक नागरिक सभा का आयोजन किया गया।

 सभा में आयोजनकर्ता रमन भयाना ने हांसी शहर की विभिन्न समस्याओं पर वार्ता की। मंच का संचालन कंवल सलूजा ने किया। इस दौरान यह तय किया गया कि शहर की व्यवस्था को बदलने के लिए मंच की स्थापना की जाए। सर्वसम्मति से मंच स्थापना का समर्थन किया गया। आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक संदीप गोयल ने व्यवस्था परिवर्तन मंच हांसी का नाम प्रस्तावित किया व रमन भयाना का नाम मंच के अध्यक्ष के लिए प्रस्तावित किया। ओमप्रकाश हुरिया, बड़सी गेट मार्केट प्रधान बिट्टू सरदार व जोगेन्द्र सैनी ने अनुमोदन किया व सर्वसम्मति से इसे पारित कर दिया गया। मंच के विस्तार का अधिकार रमन भयाना को दिया गया। 

रमन भयाना ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर मंच का विस्तार कर सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। इस मौके पर केमिस्ट एसोसिएशन कार्यकारिणी के सदस्यों सहित ओमप्रकाश हुरिया, कंवल सलूजा, सुभाष मदान, कश्मीरी धमीजा, कैलाश मंडावरिया, कपड़ा यूनियन के प्रधान देवेन्द्र महता, पूर्व सरपंच श्रीप्रकाश, राजेश बहार, राधेश्याम सैनी, ओमप्रकाश, रमेश चन्द्र, जतिन जैन, प्रवीन सोनी, जसवंत सोनी, मुकेश सेठी, नरेश मुंजाल, दीपक मुंजाल, बंटी नागपाल, प्रदीप गिरधर, श्याम सुंदर धमीजा, राजकुमार बख्शी, रामधन ठकराल, अरूण भटनागर, रमेश पाहवा, राजकुमार रोहिल्ला, आकाश खटीक, प्रदीप शर्मा, सूरजभान वाल्मीकि सहित अनेक लोग मौजूद रहे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!