पुलिस ने दूसरी बार छापा मारकर होटल के स्वामी व संदिग्ध युवती को गिरफतार किया ।

हांसी 3  अप्रैल मनमोहन शर्मा 

यौन  शोषण  महिला मामले में अब हांसी जिला पुलिस की कप्तान नितिका गहलोत  ने इस काइम को रोकने के लिए सख्त निर्देश के चलते शहर के अनाज मण्डी में दूसरी बार रैड मारकर होटल स्वामी विकास कुमार वासी पाली को गिरफतार किया और इसी मौके छापा दल को वहां से एक संदिग्ध  अवस्था में एक युवती भी मिली ।

 पुलिस ने मामला दर्ज करके तफतीश शुरु कर दी । छापे की खबर लगते मीडिया कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए ।

  ङीएसपी जुगल किशोर ने बताया कि हमें सूचना मिली कि अनाज मण्डी के पास पानू कंपलेक्स  में अनैतिक कार्य चल रहे है और तुरन्त एक टीम जिसमें महिला इंस्पेक्टर व अन्य कर्मियों ने   कल देर रात्रि को छापा मारकर  सदिंग्ध अवस्था में एक युवती व किराए पर लिए गए होटल स्वामी विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया I बताया जाता हैं कि गिरफतार युवती यमुनानगर की बताई जाती है ।उन्होने यह भी बताया कि पुलिस ने शहर के सभी होटल  व लाँच में रहने वाले लोगों की आईडी भी की है मगर ओर कोई मामला प्रकाश में नही आया ।

उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस कप्तान नितिका गहलोत के नेतृत्व काइम को खत्म करने के लिए शहर के कई कैफे पर भी छापा मारकर कई लोगों को गिरफतार किया । एसडी महिला कालेज व बड़सी गेट के बाहर कैफे संचालक व महिलाओं को पिछले दिनों  गिरफतार  किया था । पुलिस ने नशा तस्करी मामले में भी जगदीश कालोनी व न्यु आटों मार्केंट में एक जांच अभियान करके  लोगों को एक विशेष सन्देश दिया कि यदि आपके पास सूचना हो तो पुलिस प्रशासन को दे  ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!